Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haribhoomi-Inh News: 'इतिहास' का अंगना, सवाल पूछे कंगना' 'चर्चा' प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी के साथ

Haribhoomi-Inh News: हरिभूमि-आईएनएच के खास कार्यक्रम 'चर्चा' में प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने शुरुआत में कहा कि नमस्कार आपका स्वागत है हमारे खास कार्यक्रम चर्चा में, ‘इतिहास’ का अंगना, सवाल पूछे कंगना’ आज का हमारा विषय है, दरअसल फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत, जिन्हें हाल ही में पद्मश्री सम्मान मिला है।

Haribhoomi-Inh News: इतिहास का अंगना, सवाल पूछे कंगना चर्चा प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी के साथ
X

Haribhoomi-Inh News: हरिभूमि-आईएनएच के खास कार्यक्रम 'चर्चा' में प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने शुरुआत में कहा कि नमस्कार आपका स्वागत है हमारे खास कार्यक्रम चर्चा में, 'इतिहास' का अंगना, सवाल पूछे कंगना' आज का हमारा विषय है, दरअसल फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत, जिन्हें हाल ही में पद्मश्री सम्मान मिला है। अपने अभिनय से ज्यादा अपने बयानों के कारण सुर्खियों में हैं और उनका हर बयान एक नए विवाद को जन्म देता है।

पहले वे कहती हैं कि 1947 में देश को जो स्वतंत्रता मिली वह 'भीख' में मिली आजादी थी। असली आजादी तो 2014 में मिली। फिर वे कहती हैं। गांधी जी चाहते थे कि भगत सिंह को फांसी हो जाए। अब उनके बयानों पर चौरफा प्रतिक्रिया आ रही है। एफआईआर दर्ज करने से लेकर पद्मश्री वापस लिए जाने की मांग हो रही है। सवाल यह उठता है कि क्या कंगना ऐसे बयान देकर देश के शीर्ष नेतृत्व के करीब जाना चाहती हैं या फिर उन्हें इतिहास का क ख ग भी नहीं मालूम.....

'इतिहास' का अंगना, सवाल पूछे कंगना'

'चर्चा'

आजादी के बाद महात्मा गांधी पर दिया बयान

एक्ट्रेस कंगना रनौत के एक बयान ने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया। पहले देश की आजादी को भीख बताया और अब देश को आजादी दिलाने वाले महात्मा गांधी पर विवादित बयान दे दिया। दरअसल, कंगना ने महात्मा गांधी की अहिंसा का मजाक उड़ाते हुए कहा कि दूसरा गाल आगे करने से भीख मिलती है, आजादी नहीं। ऐसा नहीं है कि बापू पर सिर्फ कंगना ने ही ऐसा विवादित बयान दिया है, बल्कि कई नेता अलग-अलग समय पर राष्ट्रपिता पर बयान देकर मुसीबत में फंस गए हैं। अभी हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत के 1947 में भारत की स्वतंत्रता के बारे में भीख मांगने की स्वतंत्रता के बयान पर कानूनी संकट चल रहा है। जहां राजस्थान में दो मामले दर्ज हुए हैं तो वहीं मुंबई कांग्रेस के महासचिव की ओर से लीगल नोटिस भेजा गया है। कंगना के इन बयानों की राजनेता जमकर आलोचना कर रहे हैं।

Next Story