Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

15 अगस्त से पहले पंजाब में फिर टला बड़ा आतंकी हमला, हैंड ग्रेनेड मिलने से रिहायशी इलाके में हड़कंप

अमृतसर के पॉश कॉलोनी रंजीत एवेन्यू में हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया है। खबर लिखने तक बम को डिस्पोज कर दिया गया है और पुलिस ने इलाके में सुरक्षा को बढ़ा दिया है।

15 अगस्त से पहले पंजाब में फिर टला बड़ा आतंकी हमला, हैंड ग्रेनेड मिलने से रिहायशी इलाके में हड़कंप
X

अमृतसर में हैंड ग्रेनेड 

एक बार फिर स्वतंत्रता दिवस से पहले पंजाब में एक बड़ी आतंकी वारदात को टाल दिया गया है। शुरुआती खबर के मुताबिक, अमृतसर के रिहायशी इलाके में हैंड ग्रेनेड मिलने से दहशत का माहौल बन गया है। फिलहाल, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है।

अमृतसर में बढ़ी सुरक्षा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमृतसर के पॉश कॉलोनी रंजीत एवेन्यू में हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया है। स्थानीय पुलिस ने ग्रेनेड की जानकारी मिलते ही बम निरोधक दस्ते की मदद से बम को अपने कब्जे में ले लिया है। पूरे इलाके में सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है।

एसीपी ने दी जानकारी

एसीपी हरमिंदर सिंह ने बयान देते हुए कहा कि रंजीत एवेन्यू से ग्रेनेड को बरामद करने के बाद उसे सुरक्षित स्थान पर डिस्पोज किया गया। हमारी टीम ने बम के डिस्पोज की जानकारी दी है। अमृतसर में 15 अगस्त को पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह ध्वज फहराने आएंगे। जिसके बाद पूरे शहर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

पुलिस ने पेट्रोलिंग बढ़ा दी है। ये वाक्या तब हुआ जब सफाई कर्मचारी सफाई कर रहे थे। तभी उन्हें ये बम जैसी कोई चीज दिखी और उन्होने तुरंत ही पुलिस को जानकारी दी। फिलहाल, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इससे पहले बीती 9 अगस्त को पंजाब में ही बोर्डर के पास एक गांव से टिफिन बम समेत कई हथियार बरामद हुए थे। जिन्हें ड्रोन की मदद से पहुंचाया गया था।

और पढ़ें
Next Story