Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

क्या राहुल की हार ही थी स्मृति ईरानी की मन्नत, 14 KM नंगे पांव चलकर पहुंचीं सिद्धिविनायक मंदिर

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अमेठी सीट से हराने वालीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची। इसकी एक फोटो बालाजी टेलीफिल्म्स प्रोड्यूसर एकता कपूर ने शेयर की है।

क्या राहुल की हार ही थी स्मृति ईरानी की मन्नत, 14 KM नंगे पांव चलकर पहुंचीं सिद्धिविनायक मंदिर

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अमेठी सीट से हराने वालीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची। इसकी एक फोटो बालाजी फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर ने शेयर की है।

View this post on Instagram

14 kms to SIDDHI VINAYAK ke baaad ka glow 😂

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर स्मृति ईरानी के साथ फोटो शेयर की है। जिसको लेकर एकता ने लिखा कि '14 किलोमीटर स‍द्ध‍िीविनायक के बाद वाला ग्लो'। इतना ही नहीं उन्होंने स्मृति के साथ वीडियो भी शेयर किया है।


जिसमें ईरानी नंगे पांवचर मंदिर जा रही हैं। ऐसे में कयास लगा जा रहे हैं कि उन्होंने भगवान सिद्धिविनायक से मन्नत मांगी होगी क्योंकि एकता की फोटो पर ईरानी ने कमेंट कर लिखा कि भगवान ने उनकी मन्नत को पूरा कर दिया।

वीडियो में एकता कपूर कार की पीछे वाली सीट पर बैठीं हैं और ईरानी आगे की। वीडियो में बातचीत के दौरान ईरानी ने कहा कि रवि मेरे साथ पहली बार मंदिर जा रहा है। अब वो 4 महीने का हो चुका है और हम दोनों के बीच एक साथ रिश्ता भी बन गया है। क्योंकि मैं उसकी खास मासी हूं।

Share it
Top