Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haribhoomi-Inh Exclusive: प्रधान संपादक डॉ हिमांशु द्विवेदी ने किया पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ सार्थक संवाद, जरूर देखें

Haribhoomi-Inh Exclusive: प्रधान संपादक डॉ हिमांशु द्विवेदी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ सार्थक संवाद किया। इस दौरान कमलनाथ ने बीजेपी द्वारा लगाए गए कई आरोपों का खंडन किया। उन्होंने वल्लभ भवन पर उठ रहे सवालों को भी निराधार बताया।

Haribhoomi-Inh Exclusive: प्रधान संपादक डॉ हिमांशु द्विवेदी ने किया पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ सार्थक संवाद, जरूर देखें
X

प्रधान संपादक डॉ हिमांशु द्विवेदी

Haribhoomi-Inh Exclusive: प्रधान संपादक डॉ हिमांशु द्विवेदी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ सार्थक संवाद किया। इस दौरान कमलनाथ ने बीजेपी द्वारा लगाए गए कई आरोपों का खंडन किया। उन्होंने वल्लभ भवन पर उठ रहे सवालों को भी निराधार बताया। साथ ही शिवराज सिंह चौहान के बारे में कहा कि वो तो एक्टिंग करते रहते हैं। वो चाहे जितनी एक्टिंग कर लें, मतदाता समझदार हैं।

बीजेपी के आरोपों को बताया निराधार

प्रधान संपादक डॉ हिमांशु द्विवेदी के साथ चर्चा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने वल्लभ भवन मामले में भी सफाई दी। उन्होंने कहा कि वल्लभ भवन में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। कोई भी चीज छिपी नहीं है। अगर वल्लभ भवन दलालों का अड्डा था तो बताएं कि वहां कौन-कौन लोग आते थे।

भाजपा आपको बड़ा उद्योगपति कहती है, फिर भी आप सौदेबाजी की राजनीति में हार गए?

इस चर्चा के दौरान प्रधान संपादक डॉ हिमांशु द्विवेदी ने कमलनाथ से कई तीखे सवाल किए। उन्होंने पूछा कि बीजेपी आपको बड़ा उद्योगपति बताती है। लेकिन फिर भी आप सौदेबाजी की राजनीति में कैसे हार गए? इस सवाल के जवाब में कमलनाथ ने कहा कि ये उद्योगपति वाली बात शिवराज सिंह चौहान ने कही हैं। वे अंतरराष्ट्रीय स्तर के झूठे हैं। उन्हें तो मैंने चैलेंज भी किया है कि मेरे नाम कौन सा उद्योग है, वो मुझे बताएं। शिवराज सिंह आज जितनी भी एक्टिंग कर लें, आज का मतदाता समझदार है। इसलिए तो मतदाताओं ने उन्हें नवंबर 2018 में घर बिठा दिया था।

मध्यप्रदेश के उपचुनाव में हैं ये तीन मुद्दे

इस दौरान प्रधान संपादक महोदय ने एक महत्वपूर्ण सवाल किया। उन्होंने पूछा कि इस उपचुनाव में आखिर किस मुद्दे पर चुनाव लड़े जा रहे हैं। इस सवाल के जवाब में कमलनाथ ने कहा कि इस चुनाव में तीन मुद्दे हैं - बिकाऊ, सौदेबाजी और गद्दारी। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने प्रदेश को बर्बादी की तरफ मोड़ दिया। जनता सब जानती है। अब 28 सीटों पर जनता इन्हें इनके सभी धोखों का जवाब देगी। बता दें कि इस संवाद में प्रधान संपादक डॉ हिमांशु द्विवेदी ने और भी कई तीखे सवाल किए। ज्यादा जानकारी के लिए नीचे दिए गए वीडियो को जरूर देखें।

Next Story