Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Delhi violence : दिल्ली हिंसा को लेकर सांसदों ने की JPC की मांग, कहा नेताओं का हो नार्को टेस्ट

दिल्ली हिंसा की जांच को लेकर संसद में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने ज्वाइंट पार्लियामेंट कमिटी की मांग की है।

Delhi violence : दिल्ली हिंसा को लेकर सांसदों ने की JPC बनाने की मांग, नेताओं का हो नार्को टेस्टआप सांसद संजय सिंह

Delhi violence : दिल्ली हिंसा की जांच को लेकर संसद में दूसरे दिन भी सांसदों का लगातार विरोध प्रदर्शन जारी है। इस दौरान आम आदमी पार्टी के सांसदों ने संसद परिसर में ज्वाइंट पार्लियामेंट कमिटी की मांग की है।

आप सांसद संजय सिंह ने दिल्ली हिंसा की जांच के लिए जेपीसी की मांग की है। वहीं दंगा भड़काने वाले नेताओं के नार्को टेस्ट की भी मांग कर रही हैं। महात्मा गांधी के स्टैच्यू के सामने खड़े होकर सांसदों ने कहा कि दिल्ली दंगो का सच सामने लाने के लिए जेपीसी बनाई जाए।

आगे कहा कि हाइकोर्ट या सुप्रीम कोर्ट के वर्तमान जज से न्यायिक जांच कराई जाए। साथ ही फास्ट्रैक कोर्ट का गठन व दंगे भड़काने वाले नेताओं का लाइव टेलीकास्ट नार्को टेस्ट कराया जाए। ताकि दिल्ली हिंसा की साजिश रचने वालों का सच सामने आ सके।

पुलिस ने उत्तर पूर्वी दिल्ली में हिंसा के मामले में 254 मामले दर्ज किये हैं तो वहीं 903 व्यक्तियों को गिरफ्तार या हिरासत में लिया है। पुलिस ने कहा कि आर्म्स एक्ट के तहत चालीस मामले दर्ज किए गए।

इसके अलावा पुलिस ने बताया कि उन्हें पिछले चार दिनों में दंगों की कोई पीसीआर कॉल नहीं मिली। दंगा प्रभावित इलाकों में स्थिति नियंत्रण में है। लेकिन पुलिस हिंसा को लेकर लगातार जांच कर रही है।

Next Story
Top