Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजधानी दिल्ली पर मंडराया संकट, कुछ ही घंटे की बची है ऑक्सीजन, सीएम केजरीवाल ने मोदी सरकार से की अपील

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा कि दिल्ली के कई अस्पतालों में कुछ घंटे की ऑक्सीजन ही बची है, केंद्र सरकार को तुरंत मदद करनी चाहिए।

CM अरविंद केजरीवाल ने चुनावों में जीत पर ममता और एम के स्टालिन को बधाई दी, बोले- क्या टक्कर दी है
X

CM अरविंद केजरीवाल

देश की राजधानी दिल्ली पर अब एक और खतरा मंडराने लगा है। दिल्ली के कई अस्पतालों में कुछ ही घंटे की ऑक्सीजन बची है। ऐसे में आईसीयू बेड खत्म हो चुके हैं। केजरीवाल सरकार लगातार केंद्र सरकार से अपील कर रही है।




दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा कि दिल्ली के कई अस्पतालों में कुछ घंटे की ऑक्सीजन ही बची है, केंद्र सरकार को तुरंत मदद करनी चाहिए। इससे पहले भी सीएम ने केंद्र सरकार को दिल्ली में मेडिकल हालातों के बारे में जानकारी दी थी।



जानकारी के लिए बता दें कि बीते रविवार को भी सीएम केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर ऑक्सीजन मुहैया कराने को कहा था। साथ ही खेल गांव में बेड उपलब्ध करवाने के लिए भी कहा था। उन्होंने 7000 कोरोना बेड की भी मांग की थी। रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कोविड-19 मरीजों के लिए ऑक्सीजन और बेड की आपूर्ति बढ़ाने की मांग की थी। जहां संक्रमण ने इस बार सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए।

Next Story