Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus: कोरोनावायरस को लेकर गंभीर मेट्रो प्रबंधन, देशभर में की जा रही लगातार सफाई

Coronavirus: भारत में कोरोना वायरस के उनतीस मामले सामने आने के बाद सरकार ही नहीं मेट्रो प्रबंधन भी अलर्ट हो गया है।

Coronavirus metro rail management continuous cleanliness across countryहैदराबाद मेट्रो

Coronavirus: भारत में कोरोना वायरस के उनतीस मामले सामने आने के बाद सरकार ही नहीं मेट्रो प्रबंधन भी अलर्ट हो गया है। मेट्रो रेल ने घोषणा कि है कि देश भर के सभी स्टेशनों पर साफ सफाई लगातार होती रहेगी।

हैदराबाद मेट्रो रेल ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि कोरोना वायरस को लेकर प्रबंधन अलर्ट है। हैदराबाद मेट्रो मेट्रो रेल परियोजना के कोच और स्टेशनों के अंदर कोविद-19 (कोरोना वायरस) के प्रसार और प्रकोप को रोकने के लिए लगातार सफाई ऐलान किया है।

इतना ही नहीं दिल्ली मेट्रो में भी लोग अपनी सेफ्टी के लिए मास्क और सैनेटाजर लेकर चल रहे हैं। क्योंकि कोरोना वायरस संपर्क में आने और भीड़ वाली जगह पर लोगों को सबसे ज्याद प्रभावित करता है।

भारत में 29 मामले सामने आए हैं, जिनमें कोरोनावायरस के लक्षण पाए गए हैं। जिसके बाद सरकार ने सोशल मीडिया पर उड़ने वाली अफवाहों और कैसे खुद को सुरक्षित रखें इसको लेकर निर्देश जारी कर दिए हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि चीन में कोरोनोवायरस से मरने वालों की संख्या 3,000 पार कर गई है। वहीं 80,400 से अधिक इस बीमारी के संपर्क में हैं। चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने अनिच्छुक सतर्कता के लिए कहा है। चीन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने कहा कि कोरोनो वायरस संक्रमण के 139 नए पुष्ट मामलों और एक दिन में 31 मौतों की रिपोर्ट मिली है। सभी मौतें वायरस के उपकेंद्र, हुबेई प्रांत और वुहान में हुई हैं।

Next Story
Top