Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus 2nd Wave: राहुल गांधी का मोदी सरकार पर तंज, केंद्र सरकार की गलती की वजह से गई 50 लाख लोगों की जान

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि कोरोनावायरस की दूसरी लहर सिर्फ केंद्र सरकार की लापरवाही से आई है।

Coronavirus 2nd Wave: राहुल गांधी का मोदी सरकार पर तंज, केंद्र सरकार की गलती की वजह से गई 50 लाख लोगों की जान
X

देश में भले ही के कोरोना की रफ्तार कम हो गई हो लेकिन सरकार पर विपक्षी दल लगातार निशाना साध रहे हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि कोरोनावायरस की दूसरी लहर सिर्फ केंद्र सरकार की लापरवाही की वजह से 50 हजार लोगों की जान गई है। इससे पहले भी कई बार राहुल गांधी मोदी सरकार पर कोरोना, अर्थव्यवस्था और सीमा विवाद के मुद्दे पर गिर चुके हैं।

केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने एक बार फिर से ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि सच्चाई तो यह है कि कोरोनावायरस की दूसरी लहर के दौरान सरकार के गलत फैसलों ने हमारे 50 हजार भाई, बहनों, माता पिता को जान गवानी पड़ी। राहुल गांधी ने सरकार पर तंज कसते हुए लिखा कि अपनों को खोने वालों के आंसुओं में सब रिकॉर्ड रहता है।

जहां सरकार एक तरफ कह रही है कि देश में ऑक्सीजन की कमी के वजह से कहीं भी मौत की रिपोर्ट नहीं मिली है। जिसके बाद से कांग्रेस ही नहीं कई अन्य विपक्षी दलों ने केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया है। वहीं इससे पहले उन्होंने कहा था कि सिर्फ़ ऑक्सीजन की ही कमी नहीं थी। संवेदनशीलता व सत्य की भारी कमी- तब भी थी, आज भी है।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते मंगलवार को संसद मानसून सत्र के दौरान राज्यसभा में स्वास्थ्य मंत्री ने बयान देते हुए कहा था कि देश में ऑक्सीजन की कमी की वजह से किसी की मौत नहीं हुई है इसकी कोई रिपोर्ट नहीं मिली है। यह बयान खुद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने दिया था।

जिसके बाद कई राजनीतिक दलों ने सरकार पर आंकड़े छुपाने का आरोप लगाया और इस पर सरकार ने साफ कहा कि राज्य सरकार के द्वारा आंकड़े दिए जाते हैं। केंद्र सरकार उसे कंपाइल करके पेश करती है। स्वास्थ्य मंत्री के इस बयान के बाद से लगातार ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई देश में मौत की रिपोर्ट को लेकर बवाल बवाल मचा हुआ है।

Next Story