Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने तेलंगाना सरकार के नेताओं को बताया भ्रष्ट, कहा सांसद रेवंत रेड्डी को जल्द रिहा करो

कांग्रेस नेता ग़ुलाम नबी आज़ाद ने सांसद रेवंत रेड्डी को जल्द रिहा करने की मांग की है। साथ ही ये भी कहा है कि उन्हें गलत आरोप में तेलंगाना सरकार ने गिरफ्तार किया है।

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने तेलंगाना सरकार के नेताओं को बताया भ्रष्ट, कहा सांसद रेवंत रेड्डी को जल्द रिहा करोकांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने तेलंगाना सरकार के नेताओं को बताया भ्रष्ट, कहा सांसद रेवंत रेड्डी को जल्द रिहा करो

कांग्रेस के नेता ग़ुलाम नबी आज़ाद ने तेलंगाना सरकार पर सांसद रेवंत रेड्डी को बेबुनियाद आरोप के तहत गिरफ्तार करने का इल्जाम लगाया है। साथ ही उन्होंने रेवंत रेड्डी को जल्द से जल्द रिहा करने की भी मांग की है।

उन्होंने कहा है कि मैं तेलंगाना सरकार की निंदा करता हूं। उन्होंने राज्य में सत्ताधारी दल के नेताओं द्वारा किए गए भ्रष्टाचार और अवैध निर्माण के खिलाफ आवाज उठाने के लिए सांसद रेवंत रेड्डी को गिरफ्तार किया है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि रेवंत रेड्डी को तत्काल रिहा किया जाना चाहिए।

रेवंत रेड्डी पर है जासूसी का आरोप

कांग्रेस के सांसद रेवंत रेड्डी को पुलिस ने जासूसी के आरोप में गिरफ्तार किया है। उन पर आरोप लगाया गया कि वो मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव के बेटे के फार्म हाउस के ऊपर ड्रोन उड़ा रहे थे। उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 187,188,184,109,120(बी) और विमान एक्ट 5(ए) के अनुसार रिपोर्ट दर्ज की गई है। जिसमें उनपर गोपनीयता के उल्लंघन का भी आरोप लगाया गया है। उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत के लिए चेरलामल्ली जेल में भेज दिया गया है।

ये है मामला

रेवंत रेड्डी ने कहा है कि राज्य के उद्योग मंत्री के टी रामाराव के द्वारा जिस फार्महाउस को लीज पर दिया गया है। 25 एकड़ का वो प्लॉट मालिकों को धमकियां देकर केटी रामाराव ने खरीदा था। जिसपर किया गया निर्माण गैरकानूनी है।

Next Story
Top