Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद होम क्वारंटाइन, यह नेता भी आ चुके हैं कोरोना की चपेट में

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद गुलाम नबी आजाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है।

Coronavirus: कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद होम क्वारंटाइन, यह नेता भी आ चुके हैं कोरोना की चपेट में
X

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद गुलाम नबी आजाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना की चपेट में आ गए थे । वहीं अब तक कई मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, तो कई नेताओं की कोरोना की वजह से मौत भी हो चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राज्यसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद का कोरोना टेस्ट किया गया, जो पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन किया है और साथ ही उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद मैंने खुद को घर में क्वारंटाइन किया है।

गुलाम नबी आजाद ने की अपील

आगे कहा कि मैं आप सभी से अपील करता हूं कि बीते 1 सप्ताह में जितने लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं। वह लोग अपना कोरोना टेस्ट कराएं और अन्य एहतियात बरतने की भी सलाह दी गई है। मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मैं अब होम क्वारंटाइन हूं। जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए वे कृपया प्रोटोकॉल का पालन करें।

यह नेता आ चुके हैं अब तक कोरोना की चपेट में

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह भी कोरोना की चपेट में आ गए। वहीं दूसरी तरफ गुलाम नबी आजाद के अलावा कांग्रेस के अन्य नेता भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इसमें अभिषेक मनु सिंघवी, मोतीलाल वोरा, तरुण गोगोई और आरपीएन सिंह समेत कई ऐसे कांग्रेसी नेता है, जो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय नेताओं की बात करें, तो वहीं उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, अमित शाह, नितिन गडकरी, प्रह्लाद पटेल समेत कई नेता भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। 14 अक्टूबर को समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। उन्हें गुड़गांव के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Next Story