Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'पाकिस्तान में बसती है असदुद्दीन ओवैसी की आस्था, हैं देश के दुश्मन'

बीजेपी नेता ने कहा है कि ओवैसी रावण की संस्कृति में आते हैं और रावण का मुखिया राहुल गांधी है। रावण की नायिका ममता बनर्जी हैं। ये सारे लोग रावण के खानदान के हैं। इन लोगों की भावना एक है। इनका डीएनए एक है।

पाकिस्तान में बसती है असदुद्दीन ओवैसी की आस्था, हैं देश के दुश्मन
X
'पाकिस्तान में बसती है असदुद्दीन ओवैसी की आस्था, हैं देश के दुश्मन'

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने देश का दुश्मन करार कर दिया है। उन्होंने कहा है कि देश के प्रति बुरी नजर रखने वाले खुद बर्बाद हो जाएंगे।

पाकिस्तान में बसती है आस्था

रिपोर्ट के अनुसार सुरेंद्र सिंह नें कहा है कि ओवैसी देश के दुश्मन हैं। उनकी आस्था पाकिस्तान में बसती है। अगर डीएनए टेस्ट कराया जाए तो यह बात साबित हो जाएगी। वो भारत देश को मुस्लिम राष्ट्र बनाना चाहते हैं।

ओवैसी की दवा की जाएगी

उन्होंने कहा कि शायद वो भूल रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ जैसे राष्ट्रभक्त भी धरती माता पैदा कर चुकी है। ओवैसी की भी दवा कर दी जाएगी। ओवैसी के अंदर भारत की बर्बादी का भाव है। लेकिन वो नहीं जानतें हैं कि जो लोग देश के प्रति बुरी नजर रखेंगे, वो खुद बर्बाद हो जाएंगे।

सुरेंद्र सिंह ने दी पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और सीएम योगी को राम, लक्ष्मण और हनुमान की उपाधि

उन्होंने कहा कि भारत में राम राज्य कायम होगा और रावण का वध होगा। ओवैसी रावण की संस्कृति में आते हैं और रावण का मुखिया राहुल गांधी है। रावण की नायिका ममता बनर्जी हैं। ये सारे लोग रावण के खानदान के हैं। इन लोगों की भावना एक है। इनका डीएनए एक है।

Next Story