Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रघुराम राजन के पीछे लगी घड़ी पर पड़ी बीजेपी नेता कपिल मिश्रा की नजर, कहा- इसमें भी हुआ स्कैम!

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (BJP Leader Kapil Mishra) ने इस बातचीत में भी स्कैम को ढूंढ निकाला, और राहुल गांधी और रघुराम राजन के बीच इस बातचीत को मूर्खतापूर्ण बताया।

रघुराम राजन के पीछे लगी घड़ी पर पड़ी बीजेपी नेता कपिल मिश्रा की नजर, कहा- इसमें भी हुआ स्कैम!
X

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus In India) को लेकर लगे लॉकडाउन (Lockdown Date) को करीब डेढ़ महीना हो गया है, यानी डेढ़ महीनों से देश में बड़े बड़े उद्योग और छोटे व्यापारों का काम भी ठप्प पड़ा हुआ है। इससे देश में अर्थव्यवस्था (Indian Economy After Coronavirus) को लेकर चिंता सरकार (Indian Government) भी कर रही है, और विपक्ष भी।

भारत की अर्थव्यवस्था पर चर्चा के लिए आज पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और पूर्व आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन (Former RBI Governor Raghuram Rajan) ने बातचीत की, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (BJP Leader Kapil Mishra) ने इस बातचीत में भी स्कैम को ढूंढ निकाला, और राहुल गांधी और रघुराम राजन के बीच इस बातचीत को मूर्खतापूर्ण बताया।

राहुल गांधी और रघुराम राजन के बीच टाइमिंग को लेकर कपिल मिश्रा का सवाल

राहुल गांधी और रघुराम राजन के बीच बातचीत का जो वीडियो जारी किया गया है, वो 28 मिनट का है। इसी को लेकर कपिल मिश्रा ने सवाल उठाए, दरअसल जब दोनों (रघुराम राजन और राहुल गांधी) के बीच बातचीत शुरू हुई तब रघुराम राजन के पीछे लगी दिवार घड़ी पर 9 बज रहे होते हैं, और वीडियो के अंत में यानी 28 मिनट बाद उस घड़ी में समय 10 बज रहे होते हैं।

Also Read- कोविड-19 संकट पर राहुल ने रघुराम राजन से की बात, बोले गरीबों की मदद जरूरी, सरकार के खर्च होंगे 65 हजार करोड़

इसी टाइमिंग को लेकर कपिल मिश्रा कटाक्ष करते हुए लिखा- दोनों के बीच 1 घंटे मूर्खतापूर्ण बाते हुई, जिसे एडिट करने के बाद 28 मिनट का मूर्खतापूर्ण वीडियो दिखाने लायक वीडियो बचा। वो भी तब जब इंटरव्यू के लिए घर के रामू चाचा को ही बिठाना था, पूरा इंटरव्यू जारी करो।

Next Story