Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अजीत डोभाल के आवास पर बैठक में स्वामी चिदानंद बोले- कोई भी जीता या हारा नहीं है, शिया धर्मगुरु ने दिया बड़ा बयान

अजीत डोभाल के आवास पर बैठक में स्वामी चिदानंद सरस्वती ने कहा कि सभी ने प्रेम के साथ सुप्रीम कोर्ट के फैसले को स्वीकार किया है। हम साथ आए हैं और इसे सफल बनाया है।

अजीत डोभाल के आवास पर बैठक में स्वामी चिदानंद बोले- कोई भी जीता या हारा नहीं है, शिया धर्मगुरु ने दिया बड़ा बयानस्वामी चिदानंद सरस्वती और मौलाना कल्बे जवाद

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल के आवास पर बैठक में स्वामी चिदानंद सरस्वती ने कहा कि सभी ने प्रेम के साथ सुप्रीम कोर्ट के फैसले को स्वीकार किया है। हम साथ आए हैं और इसे सफल बनाया है। मैं अपने मुस्लिम भाइयों को धन्यवाद देना चाहता हूं। कोई भी जीता या हारा नहीं है, पूरी दुनिया हमारे देश की प्रशंसा कर रही है।

शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जवाद ने कहा कि मुझे वास्तव में अपने राष्ट्र पर गर्व है कि इतना बड़ा मुद्दा जो वर्षों से लंबित था, इतनी आसानी से हल हो गया। हिंदू और मुस्लिम दोनों ने बहुत धैर्य से काम लिया है, यह बेहद सराहनीय है।

शनिवार को स्वामी स्वामी अवधेशानंद गिरि ने अजीत डोभाल से मुलाकात की थी। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अयोध्या समेत देश में शांति का माहौल बना रहे इसके लिए जरुरी कदमों को लेकर बातचीत की थी।

Next Story
Share it
Top