Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाक: महिला का पहले रेप फिर हत्या, आरोपी ने बाद में शव के साथ भी किया बलात्कार- विस्तार से जानें पूरा मामला

हालांकि, पुलिस (Police) ने 25 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह मानवता को शर्मसार करने वाली घटना हैदराबाद से 50 किमी दूर स्थित चौतुप्पल कस्बे की है।

शर्मनाक: महिला का पहले रेप फिर हत्या, आरोपी ने बाद में शव के साथ भी किया बलात्कार- विस्तार से जानें पूरा मामला
X

तेलंगाना (Telangana) से एक मानवता को झकझोर कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक व्यक्ति ने पहले एक महिला का बलात्कार (Woman Rape) किया। इसके बाद उसकी हत्या (Murder) कर दी। फिर आरोपी ने महिला की लाश के साथ बलात्कार (Woman Corpse Rape) किया। हालांकि, पुलिस (Police) ने 25 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह मानवता को शर्मसार करने वाली घटना हैदराबाद से 50 किमी दूर स्थित चौतुप्पल कस्बे की है।

निर्माण पर्यवेक्षक के रूप में काम करने वाला आरोपी 24 वर्षीय पीड़िता का पीछा करता था। महिला अपने पति के साथ उसके घर के पास एक गोदाम में रहती थी। एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट के अनुसार, आरोपी ने देखा कि महिला लंबे समय से अकेली रहती है, जबकि महिला का पति पास के एक कॉलेज में चौकीदार का काम करता है। आरोपी ने सोमवार 9 मई को गोदाम में घुसकर महिला को जान से मारने की धमकी देकर उसका दुष्कर्म किया। लेकिन एक घंटे के अंदर ही उसने महिला की हत्या कर दी। चौतुप्पल के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) उदय रेड्डी के अनुसार, आरोपी ने महिला के सिर पर किसी भारी चीज से वार कर उसकी हत्या कर दी और लाश के साथ बार-बार बलात्कार किया।

जघन्य अपराध करने के बाद आरोपी महिला के उसके सोने के आभूषण चुराकर फरार हो गया। पीड़िता के पति द्वारा दी गई पुलिस शिकायत के आधार पर, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार, हत्या और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे बुधवार को घटना स्थल से महज एक किमी की दूरी पर स्थित मलकापुर गांव से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी के गहने बरामद कर उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

और पढ़ें
Next Story