Logo
election banner
Revanth Reddy Calls PM Modi Big Brother: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले पीएम मोदी सोमवार को तेलंगाना के दौरे पर पहुंचे। उन्होंने आदिलाबाद में 56,000 करोड़ रुपये से अधिक की 30 से अधिक विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी।

Revanth Reddy Calls PM Modi Big Brother: लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार से अपना 10 दिवसीय तूफानी दौरा शुरू किया है। पहले दिन वे तेलंगाना पहुंचे। जहां उन्होंने आदिलाबाद में 56 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया। इस मौके पर कांग्रेस नेता और मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने पीएम मोदी और गुजरात मॉडल की जमकर तारीफ की। पीएम मोदी भी उन्हें सुनते रहे।  

रेवंत रेड्डी ने मांगा सहयोग
तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बड़ा भाई कहा। उन्होंने अपेक्षा जताई कि अगर तेलंगाना को विकास करना है, तो उसे गुजरात मॉडल अपनाना होगा। रेड्डी ने मुसी नदी का साबरमती रिवरफ्रंट की तर्ज पर कायाकल्प के लिए पीएम मोदी से सहयोग मांगा। उन्होंने कहा कि वह केंद्र सरकार के खिलाफ लड़ना नहीं चाहते। उन्होंने तेलंगाना के विकास के लिए पीएम मोदी से मदद मांगी है। 

पांच ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था में करेंगे सहयोग
रेड्डी ने कहा कि तेलंगाना भी पीएम मोदी के पांच ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था के सपने को पूरा करने में हाथ मिलाना चाहता है। हैदराबाद और तेलंगाना देश के विकास में केंद्र की सहायता करेंगे। सीएम ने पीएम मोदी से मेट्रो रेल परियोजना के लिए धन  की मांग की है। जब रेवंत रेड्डी बोल रहे थे तो पीएम मोदी और राज्यपाल, केंद्रीय पर्यटन मंत्रीजी किशन रेड्डी मंच पर मौजूद थे। 

पीएम ने लॉच किया मोदी परिवार कैंपेन
लोकसभा चुनाव 2024 से पहले पीएम मोदी सोमवार को तेलंगाना के दौरे पर पहुंचे। उन्होंने आदिलाबाद में 56,000 करोड़ रुपये से अधिक की 30 से अधिक विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी। विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करने के बाद आदिलाबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देश की 140 करोड़ आबादी मेरा परिवार है। पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा देश के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। यही कारण है कि तेलंगाना के लोग भी कह रहे हैं। अबकी बार, 400 पार।

5379487