Logo
election banner
Tamil Nadu Road Accident: तमिलनाडु के तिरुमंगलम में बुधवार, 10 अप्रैल को भीषण सड़क हादसा हुआ। कार और बाइक की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मामलार दर्ज किया है। हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

Tamil Nadu Road Accident: तमिलनाडु के तिरुमंगलम से बड़ी खबर आई है। शिवराकोट्टई में विरुधुनगर और मदुरैया राजमार्ग पर बुधवार, 10 अप्रैल की सुबह करीब साढ़े 6 बजे कार ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ड्राइवर कार पर नियंत्रण खो बैठा। ओवरस्पीड कार हवा में उछलते हुए दूसरे लेन में जा गिरी। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है। यह पूरा हादसा सीसीटीवी में कैद हुआ, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। 

मंदिर से लौट रहा था परिवार
दरअसल, विलापुरम के रहने वाले कनागावेल अपने परिवार के साथ थलवाईपुरम में एक मंदिर के दर्शन से लौट रहे थे। इस बीच मणिकंदम फोर-वे लेन पर कनागावेल ने कार पर नियंत्रण खो दिया और बाइक को टक्कर मार दी। उस वक्त कार की स्पीड काफी ज्यादा थी। 

बाइक को टक्कर मारने के बाद कार अनियंत्रित होकर हवा में पलटी खाते हुए सड़क के विपरीत दिशा में जाकर पलट गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं, कई लोग बाल-बाल बचे।

इनकी गई हादसे में जान
हादसे में कनागावेल, उनकी पत्नी कृष्णकुमारी, उनके रिश्तेदार नागाजोथी और एक आठ वर्षीय लड़की के साथ-साथ बाइक सवार पंडी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। कल्लाकुरिची पुलिस के अधिकारियों ने घटना की जांच शुरू कर दी है। इस भीषण दुर्घटना को कैद करने वाला सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया है। 

5379487