Logo
Rahul Gandhi attack on PM Modi: लोकसभा चुनाव में जीत के एक हफ्ते बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार(11 जून) को पहली बार रायबरेली पहुंचे। उन्होंने कहा कि अगर मेरी बहन प्रियंका काशी से चुनाव लड़ती तो पीएम 2 से 3 लाख वोट से हार जाते।

Rahul Gandhi attack on PM Modi: लोकसभा चुनाव में जीत के एक हफ्ते बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार(11 जून) को पहली बार रायबरेली पहुंचे। उन्होंने एक सभा में कहा कि अगर उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा ने वाराणसी सीट से चुनाव लड़ा होता, तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बड़े अंतर से हरा देतीं।

जनता को दिया धन्यवाद
राहुल गांधी ने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी के सभी नेताओं और सदस्यों और अमेठी और रायबरेली की जनता को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने हमें जिताया। इस बार कांग्रेस पार्टी अमेठी, रायबरेली, उत्तर प्रदेश और पूरे देश में एकजुट होकर लड़ी। मैं समाजवादी पार्टी से कहना चाहता हूं कि इस बार आपके नेताओं ने कांग्रेस नेताओं के साथ मिलकर चुनाव लड़ा।

हिंदुस्तान की जनता ने दिया बड़ा मैसेज
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि मैं यह बात अहंकार में नहीं कह रहा हूं, इसलिए कह रहा हूं, क्योंकि प्रधानमंत्री को हिंदुस्तान की जनता ने मैसेज दिया है कि आपकी राजनीति हमें अच्छी नहीं लगी और हम इसके खिलाफ हैं। हम नफरत के खिलाफ हैं, हिंसा के खिलाफ हैं। पहली बार देखा, देश का प्रधानमंत्री हिंसा की राजनीति करते हैं। जनता के बीच नफरत फैलाते हैं। तीन उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाते हैं।

वाराणसी से भी जान बचाकर निकले प्रधानमंत्री
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा कि देश की आत्मा को समझ में आ गया कि नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी हिंदुस्तान के संविधान को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। हिंदुस्तान की जो नींव है, उसके साथ ये लोग खिलवाड़ कर रहे हैं। इसलिए पूरा देश एकसाथ आ गया। इसके अलावा 2024 में हिंदुस्तान की राजनीति में एक बदलाव आया। राहुल गांधी ने कहा, “बीजेपी केवल अयोध्या में ही नहीं हारी, बल्कि वाराणसी से भी जान बचाकर प्रधानमंत्री निकले हैं।

दोगुने उत्साह के साथ हम आपके लिए काम करेंगे
यूपी के रायबरेली सीट से सांसद राहुल गांधी और अमेठी से केएल शर्मा की जीत के बाद कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने रायबरेली में सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया। प्रियंका ने कहा कि ये हुई ना बात...यह एक ऐतिहासिक जीत थी।

प्रियंका ने आगे कहा कि मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि आप सभी ने पूरे देश में एक संदेश दिया कि आप देश में स्वच्छ राजनीति चाहते हैं। हमने इस परिणाम के लिए दिन-रात काम किया। हम हैं मेरे बड़े भाई को जिताने के लिए रायबरेली की जनता का शुक्रिया। आपने हमारे लिए जो उत्साह दिखाया है, उससे दोगुने उत्साह के साथ हम आपके लिए काम करना जारी रखेंगे।

5379487