Logo
election banner
Police Encounter in Jammu and Kashmir: गैंगस्टर्स कठुआ मेडिकल कॉलेज में दाखिल हुए थे। पुलिस ने उनकी घेराबंदी की। लेकिन गैंगस्टर्स ने फायरिंग कर दी। इस दौरान एक गैंगस्टर मारा गया। जबकि पुलिसकर्मी दीपक शर्मा शहीद हो गए।

Police Encounter in Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के कठुआ मेडिकल कॉलेज में मंगलवार रात शूटआउट हुआ। जिसमें एक गैंगस्टर गोली लगने से ढेर हो गया। वहीं असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर दीपक शर्मा की भी जान चली गई। उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने दीपक शर्मा की वीरता को नमन किया है। 

शुनू गैंग की मूवमेंट की मिली थी सूचना
दरअसल, पुलिस को शुनू गैंग की मूवमेंट की सूचना मिली थी। अधिकारियों की एक टीम ने गैंग मेंबर्स का पीछा किया तो गाड़ी में सवार गैंगस्टर्स मेडिकल कॉलेज परिसर में दाखिल हो गए। यह घटना मंगलवार रात करीब 10:35 बजे की है। गैंगस्टर्स ने पुलिसकर्मियों को अपने पीछे आता देख फायरिंग शुरू कर दी। पुलिसकर्मियों ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया। इस दौरान रामगढ़ पुलिस स्टेशन में दर्ज हत्या के एक मामले के मुख्य आरोपी गैंगस्टर वासुदेव गोलीबारी में ढेर हो गया। जबकि उसका एक साथी घायल हो गया। 

दो अफसर हुए थे घायल
शूटआउट में दो पुलिस अफसर दीपक शर्मा और अनिल कुमार घायल हो गए। असिस्टेंट दीपक शर्मा के सिर में गोली लगी थी। दोनों पुलिस अफसरों को अस्पताल ले जाया गया। जहां दीपक शर्मा की इलाज के दौरान मौत हो गई। दीपक की हाल ही में शादी हुई थी। 

मनोज सिन्हा ने वीरता को किया नमन
जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने दीपक शर्मा की वीरता को सलाम करते हुए कहा कि उनका यह बलिदान हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेगा। इस मुश्किल वक्त में सरकार और पुलिस महकमा दीपक शर्मा के परिवार के साथ है। 

5379487