Logo
election banner
PM Narendra Modi mutton in Sawan Jibe: पीएम मोदी ने उधमपुर की रैली में पिछले साल सितंबर में वायरल वीडियो का जिक्र कर रहे थे, जिसमें राजद नेता लालू यादव और कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद राहुल गांधी एक साथ मटन पकाते नजर आ रहे थे।

PM Narendra Modi mutton in Sawan Jibe: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार, 12 अप्रैल को केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के लिए जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में रैली की। इस दौरान उन्होंने बिना नाम लिए बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव, उनके बेटे तेजस्वी यादव और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने पिछले साल सावन में मटन और इस साल नवरात्रि में मछली खाने को लेकर कहा कि कांग्रेस और INDI गठबंधन के लोगों को देश के ज्यादातर लोगों की कोई परवाह नहीं है। 

सजायाफ्ता के घर जाकर पकाया मटन
पीएम मोदी ने कहा कि INDI गठबंधन के लोगों को बहुसंख्यकों की भावनाओं से खिलवाड़ करने में मजा आता है। लोगों की भावनाओं के साथ खेलने में मजा आता है। एक व्यक्ति जिसे अदालत ने सजा सुनाई है और जो जमानत पर है, वे ऐसे अपराधी के घर जाते हैं और सावन के महीने में मटन पकाने का आनंद लेते हैं और वे देश के लोगों को चिढ़ाने के लिए इसका वीडियो भी बनाते हैं। 

मुगलों की तरह देश के लोगों को चिढ़ाना चाहते हैं
पीएम मोदी ने कहा कि देश का कानून किसी को भी कुछ भी खाने से नहीं रोकता है। सभी को स्वतंत्रता है कि वो शाकाहारी भोजन खाए या मांसाहार खाए। लेकिन इन लोगों की मंशा दूसरी होती है। पीएम मोदी ने कहा कि जब मुगलों ने यहां पर हमला किया, तो जब तक उन्होंने मंदिरों को नहीं तोड़ दिया। तब तक उन्हें संतुष्टि नहीं मिली। इसलिए मुगलों की तरह वे देश के लोगों को चिढ़ाना चाहते हैं। अपना वोटबैंक पक्का करना चाहते हैं। 

अब मुझ पर होगी गालियों की बौछार
पीएम मोदी ने सवाल पूछते हुए कहा कि लोगों की भावनाओं को चोट पहुंचाकर ये किसको खुश करने का खेल कर रहे हैं। आज जब मैं यह बात बोल रहा हूं। अब वे लोग मुझपर गालियों की बौछार कर देंगे। लेकिन जब बात बर्दाश्त से बाहर हो जाती है, तो लोकतंत्र में मेरा दायित्व बनता है कि मैं देश को सभी चीजों का सही पहलू बताऊं।

पीएम मोदी ने दावा किया कि ये लोग ऐसा जानबूझकर इसलिए करते हैं, ताकि इस देश की मान्यताओं पर हमला हो। ये इसलिए होता है, ताकि एक बड़ा वर्ग इनके वीडियो देखकर असहज होता रहे। समस्या इस अंदाज से है कि तुष्टिकरण से आगे बढ़कर ये इनकी मुगलिया सोच है।

भाजपा जन्मी नहीं थी, तब से राम मंदिर आंदोलन
पीएम मोदी ने अयोध्या में भगवान राम के मंदिर को लेकर भी कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहती है कि राम मंदिर बीजेपी के लिए एक चुनावी मुद्दा है। मैं कहना चाहता हूं कि राम मंदिर कभी चुनावी मुद्दा नहीं था और न ही यह कभी चुनावी मुद्दा बनेगा। राम मंदिर के लिए संघर्ष बीजेपी के जन्म से पहले भी चल रहा था।

पीएम ने कहा कि जब विदेशी आक्रमणकारियों ने हमारे मंदिरों को नष्ट कर दिया, तो भारत के लोगों ने अपने धार्मिक स्थलों को बचाने के लिए लड़ाई लड़ी। कांग्रेस और उसके सहयोगियों के नेता बड़े-बड़े बंगलों में रहते थे, लेकिन जब रामलला के तम्बू को बदलने की बात आती थी, तो वे मुंह मोड़ लेते थे। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वादा किया कि जम्मू-कश्मीर को राज्य का दर्जा वापस मिलेगा। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव अब ज्यादा दूर नहीं हैं। पढ़िए पूरी खबर

Tejashwi Yadav
Tejashwi Yadav

पीएम मोदी ने क्यों किया मटन और मछली का जिक्र
दरअसल, पिछले साल सितंबर में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें राजद नेता लालू यादव और कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद राहुल गांधी एक साथ मटन पकाते नजर आए थे। वहीं, दो दिन पहले लालू के बेटे और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने हेलिकॉप्टर में बैठकर वीआईपी मुखिया मुकेश साहनी के साथ मछली खाई। तेजस्वी ने खुद वीडियो एक्स पर पोस्ट किया था। 

5379487