Logo
election banner
PM Modis attack on Rahul Gandhi:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने हाल ही में राहुल गांधी की ओर से काशी के युवाओं को लेकर की गई टिप्पणी पर पलटवार किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जिन लोगों के अपने होश ठिकाने नहीं, वे मेरे काशी के बच्ची को नशेड़ी बता रहे हैं।

PM Modi attack on Rahul Gandhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने बिना नाम लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि जब उन्होंने उत्तर प्रदेश के युवाओं के लिए नशेड़ी शब्द का इस्तेमाल होते सुना तो दंग रह गए। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के शाही परिवार के राजकुमार ने कहा कि यूपी के युवा नशेड़ी हैं। वह दशकों से मोदी को गाली दे रहे थे। लेकिन, अब लोगों पर अपना फ्रस्टेशन निकाल रहे हैं।

'राहुल गांधी ने की थी काशी के युवाओं पर टिप्पणी'
बता दें कि हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर वाराणसी पहुंचे थे। वहां से लौटने के बाद राहुल गांधी ने वारणासी यानी कि काशी के युवाओं को लेकर विवादित टिप्प्पणी की थी। राहुल गांधी ने कहा था कि उन्होंने वारणासी में युवाओं को सड़क किनारे नशे के हालत में देखा। इसके बाद बीजेपी के कई नेताओं ने इस पर आपत्ति जताई थी।

'यूपी का नौजवान अपना भविष्य बनाने में जुटा है'
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने यूपी के युवाओं का भविष्य छीना। आज यूपी आगे बदल रहा है। यूपी के नौजवान अपना भविष्य लिख रहे हैं तो आज ये कांग्रेस के लोग क्या कर रहे हैं। कांग्रेस के शाही परिवार के युवराज क्या कह रहे हैं। उन्होंने काशी की धरती पर कहा कि कहा कि यूपी के युवा नशेड़ी हैं। यह कैसी भाषा हे। जिनके अपने होश ठिकाने नहीं हैं, वह मेरे यूपी के, काशी के बच्चों को नशेड़ी बता रहा है। अरे, यूपी के नौजवान तो विकसित यूपी बनाने में जुटा है। अपना समृद्ध भविष्य लिखने के लिए घोर परिश्रम कर रहा है। यूपी के इंडी गठबंधन की ओर से यूपी के युवाओं का अपमान कोई नहीं भूलेगा। 

'काशी ने मुझे 10 सालों में बनारसी बना दिया'
प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत 'हर-हर महादेव' के साथ की।  प्रधानमंत्री ने स्थानीय बनारसी भाषा में लोगों से कहा कि आज एक बार फिर से काशी की धरती पर आप लोगों के बीच आने का मौका मिला है। पीएम मोदी ने कहा कि दस साल पहले आप लोगों ने मुझे काशी का सांसद बताया लेकिन इन दस सालों मेंं काशी ने मुझे बनारसी बना दिया है। काशी को नित्य नूतन बनाने का अभियान जारी है। आज भी यहां 13 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा के विकास कार्यों का लाेकार्पण किया गया है। इन परियोजनाओं से पूरे पूर्वांचल का विकास होगा। पूर्वांचल में नौकरी के नए अवसर मिलेंगे। 

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर पलटवार
प्रधानमंत्री मोदी की ओर से तंज कसे जाने के बाद राहुल गांधी ने भी शुक्रवार की शाम प्रधानमंत्री मोदी पर पलटवार किया। राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर  पोस्ट कर कहा कि उत्तर प्रदेश में पुलिस भर्ती का पर्चा लीक होने के कारण युवा सड़कों पर हैं। प्रधानमंत्री मोदी 100 किलोमीटर दूर बैठकर कहानी सुना रहे हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर ठेठ बनारसी अंदाल में कहा जाए तो प्रधानमंत्री मोदी नानी को ननिहाल की कहानी सुना रहे हैं। 

5379487