Logo
election banner
PM Modi west bengal visit Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पश्चिम-बंगाल के आरामबाग में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने संदेशखाली मुद्दे को लेकर राज्य की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा।

PM Modi west bengal visit Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के आरामबाग में रैली को संबोधित किया। इस दौरान राज्य की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर संदेशखाली मुद्दे को लेकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि संदेशखाली में महिलाओं पर हुए अत्याचार से पूरा देश शर्मसार है। इस मामले को मुख्य आरोपी करीब 2 महीनों तक गिरफ्तार नहीं किया। संदेशखाली में टीएमसी ने जो कुछ भी किया उसे देखकर पूरा देश नाराजगी में डूबा है। प्रधानमंत्री मोदी ने संदेशखाली मुद्दे पर चुप्पी साधने के लिए इंडिया ब्लॉक की भी आलोचना की। 

'मां,माटी और मानुष का ढोल पीटती है टीएमसी'
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देश की उपलब्धियों के बीच पूरा भारत आज बंगाल की स्थिति भी देख रहा है। संदेशखाली में जो कुछ भी हुआ उसे देखकर पूरा देश नाराज है। टीएमसी मां,माटी और मानुष का ढोल पीटती है, लेकिन इसने संदेशखाली में बहनों के साथ जो भी कुछ किया उसे देखकर पूरा देश नाराज और दुखी है। टीएमसी ने संदेशखाली की बहनों के साथ जो कुछ भी किया वह शर्मनाक है। 

'पूरी तरह से भ्रष्ट है टीएमसी सरकार'
पीएम मेादी ने कहा टीएमसी सरकार पूरे तरीके से भ्रष्ट है। इंडी गठबंधन के नेताओं के लिए संदेशखाली में टीएमसी की ओर से की गई प्रताड़ना से ज्यादा अहम भ्रष्ट सरकार को समर्थन देना और अल्पसंख्यक तुष्टिकरण करना है। टीएमसी इस बात को लेकर आश्वस्त है कि इसे अल्पसंख्यकों का समर्थन प्राप्त है लेकिन इस बार के लोकसभा चुनाव में मुसलमान भी टीएमसी के गुंडा राज के खिलाफ वोट करेंगे। टीएमसी लोकसभा चुनाव में हारेगी और यह बंगाल में इसकी ताकत की विदाई शुरू होने का काउंटडाउन होगा।

पश्चिम बंगाल में फंड की हेराफेरी का आरोप लगाया
प्रधानमंत्री ने पश्चिम बंगाल में फंड में हो रही हेराफेरी को लेकर भी अपनी बात रखी। प्रधानमंत्री ने कहा कि केंद्र की ओर से बंगाल को फंड भेजा जा रहा है। हालांकि, टीएमसी सरकार इसका इस्तेमाल नहीं कर रही है। टीएमसी आम जन जीवन से जुड़े सभी क्षेत्रों में भ्रष्टाचार करने में लिप्त है। यह सरकारी नौकरियां देने से लेकर मवेशियों की तस्करी तक में भ्रष्टाचार कर रही है। 

संदेशखाली के टीएमसी नेता शाहजहां शेख पर कई आरोप
बता दें कि पश्चिम बंगाल के उत्तर परगना जिले स्थित संदेशखाली में बीते एक महीने से टीएमसी नेता शाहजहां शेख को लेकर घमासान जारी है। यहां कि महिलओं ने शाहजहां शेख और उसके समर्थकों पर यौन शोषण और जमीनों पर अवैध कब्जा करने का आरोप लगाया है। संदेशखाली में टीएमसी नेता शाहजहां शेख के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू होने के लगभग 55 दिन बाद गुरुवार को शाहजहां शेख को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद टीएमसी ने शाहजहां शेख को 6 साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया है। 

5379487