Logo
election banner
AIMIM Chief Owaisi jibe on RJD: असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को कहा कि तेजस्वी यादव ने मेरे चार विधायकों को तोड़ा था। अब नीतीश कुमार उनसे अलग हो गए हैं तो मैं यह पूछना चाहता हूं कि उन्हें कैसा लग रहा है।

AIMIM Chief Owaisi jibe on RJD: बिहार में नीतीश कुमार एक बार फिर से पाला बदलकर एनडीए में शामिल हो गए। इस पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तेजस्वी यादव पर तंज कसा। ओवैसी ने कहा कि मैं तो शुरू से ही कह रहा था कि नीतीश भाजपा में चले जाएंगे। मैं अब तेजस्वी यादव से पूछना चाहता हूं कि उन्हें अब कैसा लग रहा है? बता दें कि ओवैसी की पार्टी के चार विधायक दो साल पहले आरजेडी में शामिल हो गए थे। 

'सीने में दर्द हो रहा है या नहीं?'
ओवैसी ने कहा कि राजद ने हमारे 4 विधायकों को तोड़ा था। अब नीतीश के छोड़कर जाने के बाद उनके सीने में दर्द हो रहा है कि नहीं। अब तेजस्वी यादव को समझ आ रहा होगा। एआईएमआईएम नेता ने कहा कि जो खेल तेजस्वी ने मेरे साथ खेला वही खेला अब उनके साथ हो गया है। नीतीश कुमार को दो-दो बार सीएम बनाकर तेजस्वी को क्या मिला?  आवैसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पुरान वीडियो भी साझा किया, जिसमें वह नीतीश कुमार पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो बीते साल 18 मार्च का है।

नीतीश और तेजस्वी बिहार के लोगों से माफी मांगे
ओवैसी ने कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव और प्रधानमंत्री मोदी को बिहार के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। इन तीनों पार्टियों ने मिलकर बिहार के लोगों को धोखा दिया है। इसमें सबसे बड़ी भूमिका नीतीश कुमार ने निभाई है। नीतीश पर अब किसी तरह का भरोसा नहीं किया जा सकता। वह कल तक मुझे गालियां दे रहे थे कि ओवैसी भाजपा की बी टीम है। अब उसी जगह जाकर बैठ गए। ऐसा करने में क्या नीतीश को अब शर्म नहीं आ रही है। 

बस नाम के मुख्यमंत्री रहेंगे नीतीश कुमार
ओवैसी ने कहा कि नीतीश कुमार तो अब बस नाम के मुख्यमंत्री रहेंगे। बिहारी में असली शासन तो आरएसएस और भाजपा का रहेगा। मैं इसे रोकना चाहता था। मैंने इसके लिए लड़ाई लड़ी। बिहार के लोगों ने मेरे पांच प्रत्याशियों को जीत भी दिलाई, लेकिन तेजस्वी यादव को तो मुख्यमंत्री बनना था। तेजस्वी यादव ने मेरे चार विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल करवा लिया। 

5379487