Logo
election banner
मृतक के दोस्त की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लहसुन कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया है।

Mumbai Crime News: मुंबई में एक कारोबारी ने लहसुन चोरी करने के आरोप में कर्मचारी को पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस के मुताबिक, मृतक बोरीवली सब्जी मंडी में काम करता था। उसके दोस्त की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लहसुन कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि मौसम में बदलाव के साथ ही लहसुन के दामों में पिछले कुछ दिनों में तेजी आई है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक पंकज मंडल (46 साल) बोरीवली सब्जी मंडी में हम्माली करता था। आरोपी घनश्याम खकरोदिया मंडी का 10 साल पुराना कारोबारी है और पंकज लंबे समय से उसकी दुकान पर मंडी से लहसुन को बोरियां पहुंचा रहा था। 

मृतक के दोस्त ने बताई पूरी कहानी
घटना के चश्मदीद और मृतक के दोस्त अरशद शेख ने पुलिस को बताया- ''लहसुन कारोबारी घनश्याम गुरुवार रात करीब 8 बजे मंडी पहुंचा और उसने पंकज पर हमला कर दिया। वह जोर-जोर से चिल्लाते हुए उसे गालियां दे रहा था। कह रहा था कि ये (पंकज मंडल) पिछले 5 महीने से मेरी दुकान से लहसुन चोरी कर रहा है। जिसके कारण मुझे बड़ा नुकसान हुआ।''

फुटपाथ पर मिला कर्मचारी का शव
''वह पंकज को जान से मार डालने की बातें भी बोल रहा था। फिर घनश्याम ने अपने घुटने से मंडल के गुप्तांग पर कई वार किए। उसे जमीन पर पटककर बुरी तरह पीटा। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। किसी तरह झगड़ा शांत हुआ और पंकज एमटीनएल गेट के पास फुटपाथ पर सोने चला गया। गुरुवार सुबह पंकज के पास पहुंचा तो उसके सिर से खून निकल रहा था और वह मर चुका था।'' 

शुक्रवार को हुई आरोपी की गिरफ्तारी
इसके बाद अरशद ने पुलिस को सूचित किया। बोरीवली थाने में हत्या (आईपीसी 302), 504 (अपशब्द बोलना), 506 (हत्या की धमकी) के तहत आरोपी लहसुन कारोबारी घनश्याम खकरोदिया के खिलाफ केस दर्ज किया है। शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

5379487