Logo
election banner
K Kavitha Arrested: ईडी ने शुक्रवार को तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर की बेटी के कविता को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उनके भाई केटी रामा राव बोले कि खिलजी की सेना आई और कविता को पकड़ कर ले गई।

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शुक्रवार को तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर की बेटी के कविता को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। ईडी की टीम ने कविता के हैदराबाद स्थित आवास पर पांच घंटे से ज्यादा समय तक छापेमारी करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान कविता के भाई और केसीआर के बेटे केटी रामा राव और ईडी के अफसरों के बीच तीखी नाेंक झोंक हुई। 

गुस्से में नजर आए केटी रामा राव
मीडिया रिपोर्ट़्स के मुताबिक, जैसे ही ईडी अफसर कविता के आवास पर छापेमारी के लिए पहुंचे केटी रामा राव भी वहां पहुंच गए। यहां पहुंचने के बाद केटी रामा राव ने ईडी अधिकारियों से यह पूछना शुरू कर दिया कि क्या उनके पास कविता को अरेस्ट करने के लिए ट्रांजिट रिमांड है। इसका एक वीडियाे भी सामने आया है। इस वीडियो में केटी रामा राव काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं।

केटी रामा राव और ईडी अधिकारियों में हुई बहस
वीडियो में केटी राम राव कह रहे हैं कि मैडम भानु प्रिया का कहना है कि तलाशी खत्म हो चुकी है और अरेस्ट वारंट जारी कर दिया गया है, लेकिन उनके पास ट्रांसिट रिमांड नहीं है।केटी रामा राव ईडी अधिकारियों से कहते नजर आ रहे हैं कि आप कविता को मजिस्ट्रेट के सामने पेश नहीं कर सकते तो आप उसके खिलाफ केस कैसे बना सकते हैं। साथ ही आप यह भी कह रहे हैं कि परिवार के सदस्यों को घर के अंदर आने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

केटीआर की टीम ने जारी किया बयान
इस बीच केटीआर की टीम से कविता की गिरफ्तारी को लेकर बयान भी जारी किया है। इसमें पीएम मोदी पर निशाना साधा गया है। केटी रामा राव ने कहा कि जिस प्रकार कविता के घर पर छापेमारी हुई है, ठीक उसी प्रकार साल साल 1323 में अलाउद्दीन खिलजी की सेना ने काकतीय सम्राट प्रताप रुद्र के घर पर धावा बोला था और उसे पकड़कर दिल्ली ले गई थी। आज 700 साल बाद 2024 में मोदी की सेना ने वही काम किया है। हैदराबाद पर हमला कर टीआरएस एमएलसी कविता को पकड़कर दिल्ली ले गई। इसके बाद खिलजी के उत्तराधिकारी मोदी ने हैदराबाद में जुलूस निकाला। 

किस मामले में हुई कविता की गिरफ्तारी
ईडी ने दिल्ली के कथित शराब घोटाले और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में टीआरएस एमएलसी के कविता को अरेस्ट किया है। ईडी ने दावा किया है कि दिल्ली के शराब नीति घोटाले में 'साउथ ग्रुप' की अहम भूमिका थी। कविता इस ग्रुप की प्रमुख सदस्य थी। इस मामले में वाईएसआर कांग्रेस के सांसद सांसद मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी और उनके बेटे राघव मगुंटा रेड्डी के साथ ही हैदराबाद के व्यापारी सरथ रेड्डी की संलिप्तता होने का पता चला है। 

5379487