Logo
election banner
PM Modi Karnatka Chikkaballpur Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कर्नाटक के चिकबल्लापुर में रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने मंच से  INDI गठबंधन और कांग्रेस पर निशाना साधा।

PM Modi Karnatka Chikkaballpur Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कर्नाटक के चिकबल्लापुर में रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने मंच से  INDI गठबंधन और कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि INDI गठबंधन के पास ना तो इस समय कोई नेता है, न ही उनके पास भविष्य के लिए कोई विजन है। इंडी गठबंधन और कांग्रेस का इतिहास घोटालों से भरा हुआ है। यही वजह है कि आज चिक्कबल्लापुर और कोलार के लोग कह रहे हैं कि अबकी बार मोदी सरकार।

मेरे जीवन का हर सेकंड लोगों के लिए समर्पित
पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने कड़ी मेहनत की है। मेरे जीवन का हर एक सेकंड लोगों के कल्याण के लिए समर्पित है। प्रधानमंत्री मोदी कर्नाटक ने बीजेपी गठबंधन में शामिल पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा की अगुवाई वाली जनता दल सेक्युलर (JDS) के कोलार कैंडिडेट एम मल्लेश बाबू और चिकबल्लापुर से बीजेपी के कैंडिडेट और पूर्व मंत्री के सुधाकर के लिए लोगों से समर्थन मांगा। 

पीएम मोदी ने की पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा की तारीफ 
पीएम मोदी के साथ मंच पर पूर्व पीएम और जेडीएस सुप्रीमो एचडी देवेगौड़ा भी मौजूद रहे। पीएम मोदी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा 90 साल की उम्र में भी ऊर्जा से भरे हुए हैं। मैं भी उनसे प्रेरणा लेता हूं। पीएम मोदी ने कहा कि पूर्व पीएम देवेगौड़ा की आवाज में आज भी एक जोश है। कर्नाटक के दुखों को लेकर उनके दर्द में भी दर्द है। यह कर्नाटक के उज्जवल भविष्य का प्रमाण है।

पहले फेज की वोटिंग में एनडीए के पक्ष में हुआ मतदान
पीएम मोदी ने कहा कि शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग एनडीए और विकसित भारत के समर्थन में हुई है। पहले फेज की वोटिंग ने देश में उत्साह बढ़ा दिया है। मैं ये उत्साह यहां देख सकता हूं। आज मैं अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आप सभी के बीच आपका आशीर्वाद लेने आया हूं। मैंने आपके लिए दिन-रात मेहनत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। आपका सपना ही मेरा संकल्प है। मेरे जीवन का हर पल आपके लिए समर्पित है।

मैं सिर्फ नीतियां नहीं बनाता, बल्कि गारंटी देता हूं
पीएम मोदी ने कहा कि मैं सिर्फ नीतियां नहीं बनाता, बल्कि गारंटी देता हूं।बीजेपी की अगुवाई वाली सरकार के सबसे बड़े लाभार्थी एससी, एसटी और ओबीसी के सदस्य हैं। पिछली सरकारों में, एससी, एसटी और ओबीसी समुदायों के परिवारों को झुग्गियों में रहना पड़ता था, उनके पास बिजली और पानी जैसी सुविधाएं नहीं थी। उन्होंने सब कुछ खो दिया था। मोदी की गारंटी की वजह से आप लोगों का खोया हुआ विश्वास फिर से बहाल हुआ है। 

एनडीए सरकार ने पिछड़े वर्ग को सबसे ज्यादा महत्व दिया
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने जिन्हें सबसे कम महत्व दिया गया था, जो कतार में अंतिम स्थान पर खड़े थे, एनडीए सरकार ने उन्हें कतार में में पहले स्थान पर ला दिया है। एनडीए ने एससी समुदाय के एक व्यक्ति को राष्ट्रपति बनाया। एक आदिवासी महिला को भी राष्ट्रपति बनाया। यह हमारी सरकार ही है जिसने बाबासाहेब अंबेडकर से जुड़े पांच स्थानों को 'पंचतीर्थ' के रूप में विकसित किया है।

jindal steel Ad
5379487