Logo
election banner
BJP Slams Rahul Gandhi: एश्वर्या राय 22 जनवरी को अयोध्या में हुए राम मंदिर उद्घाटन समारोह में शामिल नहीं हुई थीं। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में एश्वर्या के ससुर अमिताभ बच्चन और पति अभिषेक बच्चन शामिल हुए थे।

BJP Slams Rahul Gandhi: बॉलीवुड अभिनेत्री एश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड में है। इसकी वजह राहुल गांधी है। दरअसल, भारत जोड़ो यात्रा लेकर निकले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश में अपने भाषणों में राम मंदिर का जिक्र करते हुए चार बार एश्वर्या राय का नाम लिया। उन्होंने पीएम मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि आपने अयोध्या में अमिताभ बच्चन और एश्वर्या राय को देखा, लेकिन गरीबों को वहां नहीं बुलाया गया। हफ्ते भर में राहुल गांधी ने चार बार एश्वर्या राय का नाम लिया। 

जबकि सच्चाई यह है कि एश्वर्या राय 22 जनवरी को अयोध्या में हुए राम मंदिर उद्घाटन समारोह में शामिल नहीं हुई थीं। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में एश्वर्या के ससुर अमिताभ बच्चन और पति अभिषेक बच्चन शामिल हुए थे। कर्नाटक भाजपा ने राहुल गांधी की क्लिप को एक्स पर पोस्ट करते हुए इसे कन्नड़ गौरव का अपमान बताया है। 

अमिताभ बच्चन की पोस्ट वायरल
राहुल गांधी-एश्वर्या विवाद के बीच अमिताभ बच्चन की एक पोस्ट वायरल है। जिसमें उन्होंने लिखा कि वह सबकुछ एक तरफ रखकर शाम को अपने शारीरिक और मानसिक हेल्थ पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे। लिखा कि टी 4929- वर्कआउट का समय, शरीर की गतिशीलता, दिमाग का लचीलापन, बाकी सब इंतजार कर सकते हैं। 

सोशल मीडिया पर लोग इस पोस्ट को राहुल गांधी को करारा जवाब करार दे रहे हैं। हालांकि अमिताभ बच्चन ने किसी का नाम नहीं लिया है। 

नीचा दिखाने के चक्कर में निचले स्तर पर पहुंचे राहुल गांधी
कर्नाटक भाजपा ने अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के खिलाफ अपशब्दों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। भाजपा ने कहा कि ऐश्वर्या राय बच्चन को नीचा दिखाने के चक्कर में राहुल गांधी अपने नए निचले स्तर पर पहुंच गए। बगैर किसी उपलब्धियों के साथ चौथी पीढ़ी के राजवंश अब ऐश्वर्या राय के खिलाफ अपशब्दों का सहारा ले रहा है, जिन्होंने पूरे गांधी परिवार से ज्यादा भारत को और अधिक गौरव दिलाया है। 

सिद्धारमैया की चुप्पी पर साधा निशाना
कर्नाटक भाजपा ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की भी आलोचना की और राहुल गांधी द्वारा कन्नड़ नागरिक का अपमान करने पर उनसे सवाल किया। पूछा कि सिद्धारमैया, जब आपके बॉस एक साथी कन्नडिगा का अपमान करना जारी रखते हैं, तो क्या आप अपने कथित कन्नड़ गौरव को बरकरार रखेंगे और इस तरह के अपमान के खिलाफ बोलेंगे, या आप अपने सीएम की कुर्सी की रक्षा के लिए चुप रहेंगे?

देखिए किस तरह ट्रोल हो रहे राहुल गांधी

क्या कहा था राहुल गांधी ने?
राहुल गांधी ने प्रयागराज में यात्रा के दौरान राम मंदिर का जिक्र करते हुए लोगों से पूछा कि क्या आपने राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह देखा? क्या वहां एक भी ओबीसी चेहरा था? वहां अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और नरेंद्र मोदी थे। राहुल ने कहा कि जो लोग देश की 73 फीसदी आबादी हैं, कार्यक्रम में कहीं नहीं दिखे। भाजपा कभी नहीं चाहेगी कि वे देश की कमान संभालें। 

Aishwarya Rai
Aishwarya Rai

कांग्रेस ने राम मंदिर का ठुकराया था न्योता
अयोध्या में राम मंदिर कार्यक्रम में हजारों मशहूर हस्तियों, राजनेताओं और गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया। हालांकि, कांग्रेस सहित विपक्षी दलों ने भाजपा पर राजनीतिक लाभ के लिए इसका फायदा उठाने का आरोप लगाते हुए इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होने का फैसला किया।

पूनावाला ने प्रियंका पर साधा निशाना
भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी ऐश्वर्या राय के खिलाफ राहुल गांधी की टिप्पणी पर चुप्पी के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमला किया। पूनावाला ने कहा कि वह (राहुल) ऐश्वर्या राय बच्चन पर स्त्री द्वेषपूर्ण टिप्पणी करते हैं, जिनका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। प्रियंका चुप क्यों हैं? क्या वह भी शर्मिंदा हैं? एसपी अपने ही सांसद के परिवार पर इन टिप्पणियों के खिलाफ कुछ क्यों नहीं कह रहे हैं?

5379487