Logo
Assam CM Himanta Biswa Sarma:असम के मुख्यमंत्री ने शनिवार को बिहार के सिवान में मंच से अनूठा वादा कर डाला। सरमा ने कहा कि इस बार पीएम मोदी को 400 सीटें दीजिए। हमारे देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड (UCC)आएगा और ये चार-चार शादियां करने वाली दुकान हम हमेशा के लिए बंद कर देंगे।

Assam CM Himanta Biswa Sarma:असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा शनिवार को बिहार के सिवान पहुंचे। यहां मंच से असम के मुख्यमंत्री ने मंच से अनूठा वादा कर डाला। सरमा ने कहा कि इस बार पीएम मोदी को 400 सीटें दीजिए। हमारे देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड (UCC)आएगा और ये चार-चार शादियां करने वाली दुकान हम हमेशा के लिए बंद कर देंगे। कभी-कभी लालू जी और तेजस्वी से लोगों से गर्म-गर्म बातें करते हैं। आप लोग ऐसी बातें करते रहिए। जिस तरह हमने जैसे 370 को खलास कर दिया, ठीक वैसे ही हम चुप चाप चार-चार शादियों वाला सिस्टम भी खलास कर देंगे। आप चिंता मत करो। 

अब भारत पुराना वाला भारत नहीं है: सरमा
हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि अब भारत पुराना वाला भारत नहीं है। अब भारत बदल चुका है। जब मैंजब असम का मुख्यमंत्री बना तो  तीन साल पहले एक अधिकारी मेरे पास एक फाइल लेकर आया। मुझसे कहा कि इस फाइल पर आपका फाइल साइन चाहिए। मैंने पूछा कि इस फाइल में क्या है। उन्होंने मुझे कहा कि यह मदरसे की सैलरी से जुड़ी फाइल है।
मैंने इसके बाद कहा कि मदरसा क्या होता है? ये चीज क्या है, जो मुल्ला बनाता है, वहीं मदरसा है क्या? मैंने बोला कि हमारा पैसा आप मुल्ला बनाने वाले को देंगे, ये कैसे हो सकता है, इस दुकान को तुरंत बंद करो। अफसर ने कहा कि अगर ये दुकानें बंद हुई तो बहुत हल्ला होगा। मैंने कहा कि कोई बात नहीं है मैं हल्ला से निपट लूंगा लेकिन आज से आप यह दुकान बंद कर दो। 

असम में हमले 700 मदरसों को बंद करा दिया
हमने असम में 700 मदरसा बंद कर दिया। किसी की आवाज उठाने की हिम्मत नहीं हुई। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि यह नया भारत है। यह लालू वाला भारत नहीं है। यह मोदी का भारत का है। यह हमारा भारत है। यह हिंदू का भारत है। इसलिए यह नया भारत वही करेगा, जो करना चाहिए। जो इस नए भारत से टक्कर लेने की कोशिश करेगा, वह यमराज के घर पहुंच जाएगा। यहां इनका काम नहीं है। सरमा ने रैली में लोगों से पूछा कि जो लोग नए भारत से टक्कर लेने की कोशिश करेगा उस यमराज के घर जाना चाहिए या नहीं?

हम देश में मुल्ला बनाने की दुकान नहीं खुलने देंगे
सरमा ने कहा कि जो आज के समय में हम मुल्ला बनाने की दुकान नहीं खुलने देंगे। हम डॉक्टर, इंजीनियर बनाने का काम करेंगे। मोदी जी को 400 सीटें चाहिए। हमें यूनिफॉर्म सिविल कोड लाना है। हमें कृष्ण जन्मभूमि बनाना है। हमें ज्ञानवापी मंदिर बनाना है। इसके साथ ही हमें मुसलमानों को रिजर्वेशन देना भी बंद करना है। इसलिए हमें 400 सीटें चाहिए। बता दें कि दो दिन पहले सरमा ने  झारखंड की एक रैली में दावा किया था कि अगर बीजेपी के पास 400 से ज्यादा सीटें आती हैं तो पीओके को भारत में मिलाया जाएगा। मथुरा में कृष्ण जन्मभूूमि मंदिर और काशी में ज्ञानवापी मंदिर बनाया जाएगा। 

5379487