Logo
election banner
Himanta Rain Dance: कोकराझार एसटी सुरक्षित सीट है। यहां यूपीपीएल यानी यूनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल के साथ भाजपा का गठबंधन है। एनडीए से यहां जोयंता बसुमतारी चुनाव लड़ रहे हैं।

Himanta Rain Dance: देश में लोकसभा चुनाव के लिए करीब एक तिहाई फेज की वोटिंग पूरी हो चुकी है। तीसरे फेज में 7 मई को वोटिंग होनी है। इस फेज में असम की 4 लोकसभा सीटों पर भी मतदान होगा। मतदान से पहले इन चारों सीटों पर प्रचार तेज है। इसी कड़ी में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा रविवार, 28 अप्रैल को एनडीए सहयोगी यूपीपीएल उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा करने कोकराझार पहुंचे थे। इस दौरान सरमा ने बारिश में डांस किया। भाजपा समर्थक भी बारिश में डांस करते नजर आए। 

'अकोउ एबार मोदी सरकार' के गाने पर हिमंता और उनके समर्थक झूमते नजर आए। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बंदूक-बम की आवाज सुनाई देती थी... 
सभा के बाद मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से डांस का वीडियो पोस्ट किया। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- जहां एक समय बंदूक और बम की आवाज़ सुनाई देती थी। और रात में बाहर निकालना असंभव था, आज उसी जगह शांति और प्रगति की लहर है। यही तो है बदलते भारत की तस्वीर, यही है #ModiKiGuarantee।  

Watch Video...

कोकराझार सुरक्षित सीट
कोकराझार एसटी सुरक्षित सीट है। यहां यूपीपीएल यानी यूनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल के साथ भाजपा का गठबंधन है। एनडीए से यहां जोयंता बसुमतारी चुनाव लड़ रहे हैं। जबकि INDIA गठबंधन से कांग्रेस उम्मीदवार गर्जन मुशहरी मैदान में हैं। 

Himanta Rain Dance
जनसभा में लोग बारिश से बचने के लिए तिरपाल को ओढ़े नजर आए।

तीसरे फेज में असम की इन सीटों पर वोटिंग
असम की 14 लोकसभा सीटों पर 2 फेज का मतदान हो चुका है। पहले फेज में 19 अप्रैल को यहां स्वशासी जिला, तेजपुर, जोरहाट, डिब्रूगढ़ और लखीमपुर सीट पर मतदान हुआ। इसके बाद दूसरे चरण में 26 अप्रैल को करीमगंज, सिलचर, मंगलाडोई, नौगांव और कालियाबोर सीट पर वोटिंग हुई। अब तीसरे फेज में 7 मई को धुबरी, कोकराझार, बारपेटा और गुवाहाटी में मतदान होगा। 

5379487