Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Tamannaah Bhatia Skin Care Routine: जानें एक्ट्रेस की खूबसूरती का राज, ब्यूटी सीक्रेट को आप भी करें फॉलो

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) फिल्मी जगत की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं, उनकी नैचुरली ग्लोइंग स्किन का सीक्रेट (Beauty Secrets) हर कोई जानना चाहता है।

Tamannaah Bhatia Skin Care Routine: जानें एक्ट्रेस की खूबसूरती का राज, ब्यूटी सीक्रेट को आप भी करें फॉलो
X

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) फिल्मी जगत की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं, उनकी नैचुरली ग्लोइंग स्किन (Tamannaah Bhatia Beauty Secrets) का सीक्रेट हर कोई जानना चाहता है। तमन्ना उन कुछ एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो बिना मेकअप के आसानी से कहीं भी बहार जा सकती हैं और फिर भी वह बहुत ही ग्लैमरस और तरोताजा दिखेंगी। बाहुबली 2 (Bahubali 2) की इस अभिनेत्री की त्वचा सॉफ्ट और ग्लोइंग (Soft and Glowing Skin) है तमन्ना के फैंस उनकी खूबसूरती के कायल हैं, सोशल मीडिया (Social Media) पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

  • तमन्ना की सुंदरता के बारे में बहुत चर्चा है और हम सभी उनके ब्यूटी सीक्रेट को जानना चाहते हैं, जिससे हमें भी तमन्ना की तरह खूबसूरत पर्सनालिटी और ग्लोइंग स्किन मिल सके। तमन्ना भाटिया अपनी सुंदरता और स्किन की देखभाल के मामले में बहुत सावधान रहती हैं, वह अपनी स्किन को स्वस्थ और चमकदार बनाए रखने के लिए एक सख्त स्किनकेयर रूटीन का पालन करती हैं।
  • तमन्ना अपनी त्वचा और बालों के लिए घी और नारियल तेल का इस्तेमाल करती हैं। वह मानती हैं कि ये सदियों पुराने उपाय हमारी त्वचा और बालों को पोषण देने और सुंदर बनाये रखने के लिए सबसे अच्छा तरीका है। वह होम रेमिडीज भी फॉलो करती हैं और अपनी त्वचा को चमकदार बनाए रखने के लिए चंदन का उपयोग करती हैं। वह अपनी त्वचा के लिए दही, चना दाल और ऐसे कई अन्य घरेलू नुस्खों का भी इस्तेमाल करती हैं।
  • वह हेल्थी डाइट और खुद को हाइड्रेट रखती हैं क्योंकि यह हमारी त्वचा के काम करने और हमारी त्वचा में सुधार के लिए बहुत जरूरी भूमिका निभाता है। वह न्यूट्रिशियस भोजन, हरी सब्जियां खाने और ढेर सारा पानी पीने पर जोर देती हैं क्योंकि यह स्वस्थ त्वचा पाने का सबसे अच्छा और आसान तरीका है।
  • क्लींजिंग, टोनिंग और मॉइस्चराइजिंग कुछ बुनियादी स्किनकेयर स्टेप्स हैं जिनका पालन करना हम सभी अक्सर भूल जाते हैं। यह स्किन केयर के लिए बड़ी गलती साबित हो सकती है, तमन्ना का मानना ​​है कि हम सभी को इन गलतियों से बचना चाहिए। सुंदर त्वचा पाने के लिए इन बुनियादी स्टेप्स को फॉलो करना बहुत जरूरी है।
  • तमन्ना मेकअप हटाने के साथ अपने स्किनकेयर रूटीन की शुरुआत करती हैं और फिर अन्य जरूरी स्किन केयर स्टेप्स को फॉलो करती हैं। वह स्किन प्रोब्लेम्स को रोकने के लिए एलोवेरा जेल का उपयोग करती है और सूरज के संपर्क में आने से होने वाले प्रोब्लेम्स से बचने के लिए एक अच्छी सनस्क्रीन का इस्तेमाल करती हैं।
और पढ़ें
Next Story