logo
Breaking

Happy Promise Day 2019 : प्रॉमिस डे पर इन खास वादों से रिश्ता बनेगा अटूट, जरूर आजमाएं

11 फरवरी (11February) को प्रॉमिस डे (Promise Day) है और 3 दिन बाद यानि 14 फरवरी (14February) को वैलेंटाइन डे 2019 (Valentine Day) सेलिब्रेट किया जाएगा। प्रॉमिस डे (Promise Day) हर साल वैलेंटाइन वीक (Valentine Day) के पांचवें दिन मनाया जाता है। प्रॉमिस डे (Promise Day) पर कपल्स (Couples) और लोग अपनी लाइफ के सबसे खास रिश्ते को स्पेशल फील करवाने और उम्रभर उनका साथ देने का वादा (Promoise) करते हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने पार्टनर (Partner) या लाइफ के खास शख्स के साथ हमेशा रहना चाहते हैं, उनसे दूर नहीं होना चाहते हैं।

Happy Promise Day 2019 : प्रॉमिस डे पर इन खास वादों से रिश्ता बनेगा अटूट, जरूर आजमाएं
Happy Promise Day 2019
11 फरवरी (11February) को प्रॉमिस डे (Promise Day) है और 3 दिन बाद यानि 14 फरवरी (14February) को वैलेंटाइन डे 2019 (Valentine Day) सेलिब्रेट किया जाएगा। प्रॉमिस डे (Promise Day) हर साल वैलेंटाइन वीक (Valentine Day) के पांचवें दिन मनाया जाता है। प्रॉमिस डे (Promise Day) पर कपल्स (Couples) और लोग अपनी लाइफ के सबसे खास रिश्ते को स्पेशल फील करवाने और उम्रभर उनका साथ देने का
वादा (Promise)
करते हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने पार्टनर (Partner) या लाइफ के खास शख्स के साथ हमेशा रहना चाहते हैं, उनसे दूर नहीं होना चाहते हैं। तो आज हम वैलेंटाइन डे 2019 (Valentine Day2019) के आने से पहले आपके रिश्ते में प्यार की मिठास घोलने वाले और रिश्ते को अटूट, मजबूत बनाने वाले कुछ खास वादे (Promise) या टिप्स बता रहे हैं। जिन्हें आजमाकर आप भी अपने स्पेशल रिश्ते को खूबसूरत बना सकते हैं और
वैलेंटाइन वीक (Valentine Day)
को हैप्पी वैलेंटाइन डे (Happy Valentine Day) बनाकर पार्टनर (Partner) के साथ इंज्वॉय कर सकती हैं।

Happy Promise Day 2019 : रिश्ते को अटूट बनाने वाले खास वादे...

1. Happy Promise Day 2019 : हर रिश्ते को दें महत्व

आमतौर पर माना जाता है कि वैलेंटाइन डे और वैलेंटाइन वीक में सिर्फ कपल्स ही एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं, तो ये धारणा गलत है, क्योंकि इन 7 खास दिनों में आप अपनी लाइफ के हर खास रिश्ते को अपने तरीके से प्यार का इजहार और एहसास करवा सकते हैं। इसलिए अगर आप अगर अपने पेरेंट्स, दोस्तों या बच्चों के लिए कोई खास फीलिंग रखते हैं या कोई खास प्लानिंग कर रहे हैं, तो उसको प्रॉमिस डे पर शेयर करना सबसे बेहतर ऑप्शन रहेगा।

2. Happy Promise Day 2019 : झूठे वादे करने से बचें

अगर आप किसी को बेहद पसंद करते हैं और उसका साथ निभाना चाहते है, लेकिन आपको लगता है कि फ्यूचर में आप किसी वजह से अपने किेए हुए प्रॉमिस को नहीं निभा पाएगें, तो ऐसे में पार्टनर से किसी भी तरह का प्रॉमिस यानि झूठे वादे करने से बचना चाहिए। क्योंकि इससे आपका रिश्ता मजबूत होने की जगह बिगड़ सकता है।

3. Happy Promise Day 2019 : Relationship में adjust करने का वादा

अगर आप किसी रिलेशनशिप में हैं और वो शख्स आपकी लाइफ में एक खास जगह रखता है। तो ऐसे में उसको अपने प्यार का इजहार करवाने के लिए प्रॉमिस डे 2019 में रिश्ते में adjust करने वाला प्रॉमिस करें। इससे जहां आपके लिए उनके मन में प्यार और ज्यादा बढ़ जाएगा, वहीं रिश्तों में आने वाली गलतफहमियां भी बनने से पहले ही दूर हो जायेगीं।

4. Happy Promise Day 2019 : खास रिश्ते को Importance देने का करें वादा

कई बार लोग रिलेशनशिप में तो होते हैं, लेकिन कभी भी उस रिश्ते या पार्टनर को Importance या अहमियत नहीं देते हैं। ऐसे रिश्ते में धीरे-धीरे दूरियां आने लगती है। अगर आप अपनी लाइफ के सबसे खास रिश्ते को हमेशा साथ और पास रखना चाहते हैं, तो प्रॉमिस डे 2019 पर पार्टनर और रिश्ते को Importance देने का प्रॉमिस करें।

5. Happy Promise Day 2019 : रिश्ते में नयापन बनाए रखने का वादा

काम की भागदौड़ की वजह से लोग अक्सर अपने खास लोगों को टाइम नहीं दे पाते हैं जिससे रिश्ते में बोरियत और अधूरापन आने लगता है। ऐसे में आप प्रॉमिस डे 2019 में अपने पार्टनर से रिश्ते में नयापन बनाए रखने का प्रॉमिस कर सकते हैं। क्योंकि रिश्ते में खुशी बनाए रखने की जिम्मेदारी दोनों की है।
Share it
Top