Breaking News
Top

इस विमान के कर्मचारी ने बच्ची के बालों में देखी जुएं, रोकी फ्लाइट- जानें क्या है पूरा मामला

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jan 2 2018 4:23PM IST
इस विमान के कर्मचारी ने बच्ची के बालों में देखी जुएं, रोकी फ्लाइट- जानें क्या है पूरा मामला

क्या आप कभी ऐसा सोच भी सकते हैं कि किसी को भी फ्लाइट में इस वजह से एंट्री न दी जाए, क्योंकि उसके बालों में जुएं है। पढ़कर थोड़ा अजीब लगेगा, लेकिन ऐसा ही एक वाक्या सामने आया है।

अमेरिका की साउथवेस्ट एयरलाइंस में एक यात्री को चढ़ने से मना कर दिया गया क्योंकि उसकी 6 साल की बेटी के बालों में जुएं थीं। डेली मेल की खबर के मुताबिक यह मामला शिकागो का है।

जाना था डिज्नीलैंड

शिकागो के रहनेवाले जे. न्यूमन और उनकी फैमिली डिज्नीलैंड छुट्टियां मनाने के लिए शिकागो से कैलिफॉर्निया जाने वाली फ्लाइट का इंतजार कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: यूरीन इन्फेक्शन से निजात पाने के लिए अपनाएं ये तरीके

ऐसे चला पता

पत्नी को बेटी के बालों में कुछ सफेद सा नजर आया तो उन्होंने हाथों से हटा दिया। आधे घंटे बाद उनके पास एयरलाइंस का एक कर्मचारी आया और कहा कि फ्लाइट के कुछ साथी यात्रियों ने यह चिंता जताई है कि उनकी बेटी के बालों में जुएं हैं। न्यूमन कहते-कहते थक गए कि उनकी बेटी के बालों में कोई प्रॉब्लम नहीं है, लेकिन इसके बाद भी उन्हें फ्लाइट में चढ़ने नहीं दिया गया।

एयरलाइंस की प्रतिक्रिया

दूसरी तरफ साउथवेस्ट एयरलाइंस ने इस पूरी घटना से इंकार किया है। एयरलाइंस का कहना है कि वह अपने दूसरे यात्रियों को तकलीफ नहीं देना चाहते। कई यात्रियों ने इसके लिए चिंता जाहिर की थी। वहीं न्यूमन और उनके परिवार ने कहा कि अब तक उन्हें कंपनी की तरफ से कोई मुआवजा नहीं दिया गया।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
family kicked off southwest airlines chicago disneyland

-Tags:#Child Care#Parenting#Airlines#Flight#Family Kicked Off Southwest Airlines

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo