Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिल्ली-एनसीआर के कौन से डेटिंग पॉइंट्स हैं प्रेमी जोड़ों के लिए हेवन, सिर्फ यहीं जाएं और लुत्फ उठाएं

गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड बनाना जहां युवाओं के लिए एक स्टेटस सिंबल है।

दिल्ली-एनसीआर के कौन से डेटिंग पॉइंट्स हैं प्रेमी जोड़ों के लिए हेवन, सिर्फ यहीं जाएं और लुत्फ उठाएं
नई दिल्ली. आधुनिकता के दौर में डेटिंग करना और मौज-मस्ती करना युवाओं का शगल बन गया है। खासतौर पर दूसरे शहरों से पढ़ाई के लिए आने वाले छात्र-छात्राओं के बीच पिकनिक स्पॉट, मॉल, मल्टीप्लेक्स और पार्क में घूमने का चलन बढ़ गया है। इन जगहों पर घूमना-फिरना तो ठीक है, लेकिन युवा जोड़े सार्वजनिक स्थानों पर सारी हदें पार कर मौज-मस्ती करने लगे हैं। दिल्ली के कई पार्क इन प्रेमी जोड़ों का सबसे पहला निशाना होते हैं।
यहां आने-जाने की कोई मनाही भी नहीं होती, जेब भी ज्यादा ढीली नहीं करनी पड़ती और सबसे बड़ी बात यह कि इतने बड़े पार्क में किसी पेड़ या झाड़ी के पीछे एकांत में बैठकर आसानी से इश्क फरमाया जा सकता है। आज ऐसे ही कुछ दिल्ली और उसके आस-पास की उन जगहों के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जो आपके लिए डेटिंग हेवन्स साबित हो सकते हैं-
गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड बनाना जहां युवाओं के लिए एक स्टेटस सिंबल है, तो वहीं दूसरी तरफ डेटिंग पर जाने के लिए एक खास जगह ढूंढना भी कई बार एक बड़ी समस्या रहती है। प्रेमी रोज ही कोई न कोई डे सेलिब्रेट करते ही रहते हैं। हर डे उनके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होता है, फिर चाहे वो ब्रेकअप डे ही क्यों न हो! लेकिन समस्या यह कि दिल्ली में घूमने की जगह की कमी न होने के बाद भी प्यार करने वालों को प्यार के दो पल गुजारने को नहीं मिल पाते हैं। ऐसे में आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट जगह साबित हो सकता है गुडगांव का
एम्बियंस मॉल
अगर आपका बजट एक हजार से 1500 रुपए के बीच है तो यह मॉल आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन बन सकता है। यहां सबसे ऊपर बना ब्लू बोलिंग क्लब अपनी डार्क ब्लू लाइट के कारण आपको एक रोमांटिक और खूबसूरत महौल देता है जहां आप अपने किसी खास के साथ प्यार के कुछ पल मौज-मस्ती करते हुए या आंखों में आंखें डाल कर ढेरों बातें करते हुए बिता सकते हैं।
यहां की मद्धम नीली रोशनी आपको दिल्ली की बढ़ती गर्मी में ठंडक का अहसास कराएगी। यहां जाने के लिए आप मेट्रो का प्रयोग कर सकते हैं, या फिर अपनी गाड़ी का इस्तेमाल कर सकते हैं।
नीचे की स्लाइड्स में पढें, पूरी खबर-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top