logo

Read latest updates about "Latest News" - Page 1

खेद प्रकट करने के बाद बोले राहुल गांधी- जनता की अदालत फैसला करेगी 'कमलछाप चौकीदार ही चोर है'

22 April 2019 10:12 AM GMT
राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट के एक फैसले का हवाला देकर टिप्पणी करने के लिए खेद प्रकट करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को दावा किया कि 23 मई को जनता की अदालत में फैसला होकर रहेगा कि 'कमलछाप चौकीदार ही चोर है।'

भूकंप से दहला फिलीपींस, 6.4 रही तीव्रता

22 April 2019 10:07 AM GMT
सेंट्रल फिलीपींस में सोमवार को 6.4 तीव्रता का भूकंप आया है, इस बात की जानकारी यू.एस. भूवैज्ञानिक सर्वेक्षण ने दी है।

अपने हैक हुए Gmail अकाउंट को ऐसे करें रिकवर, जानें पूरा प्रोसेस

22 April 2019 9:57 AM GMT
आज के दौर में हर एक व्यक्ति जी-मेल का इस्तेमाल करता है और साथ ही इस समय जी-मेल के 100 करोड़ यूजर्स एक्टिव हैं। कई बार जी-मेल भी यूजर्स के डाटा लीक को लेकर विवादों में घिरा है, लेकिन इसके बाद जी-मेल ने अपने यूजर्स की नीजि जानकारी सुरक्षित रखा है।

श्रीलंका ब्लास्ट : राष्ट्रपति मैथरीपाला सिरीसेना ने आपातकाल का किया ऐलान, आज मध्य रात्रि से होगा लागू

22 April 2019 9:42 AM GMT
श्रीलंका के राष्ट्रपति मैथरीपाला सिरीसेना ने ईस्टर दिवस के मौके पर हुए विस्फोटों के बाद सोमवार आधी रात से देशव्यापी आपातकाल की घोषणा कर दी है।

लोकसभा चुनाव: मनोज तिवारी ने दाखिल किया नामांकन, विजेंद्र गुप्ता और कपिल मिश्रा रहे मौजूद, रोड शो में दिखीं सपना चौधरी

22 April 2019 9:42 AM GMT
लोकसभा चुनाव प्रचार के बीच भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और उत्तर-पूर्वी सीट से उम्मीदवार मनोज तिवारी ने नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। इस दौरान उनके साथ भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता और कपिल मिश्रा भी मौजूद रहे।

कांकेर में पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या

22 April 2019 9:31 AM GMT
। कांकेर में नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने तुमसनार गांव के ग्राम पटेल की हत्या कर दी है। नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में हत्या की है।

कनाडा बाढ़ : 1500 से अधिक लोगों का जीवन खतरे में, 600 से अधिक बल तैनात

22 April 2019 9:07 AM GMT
पूर्वी कनाडा में बाढ़ के कारण 1500 से अधिक लोग विस्थापित हुए हैं और राहत एवं बचाव कार्य के लिए 600 से अधिक बलों को तैनात किया गया है। प्राधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

Sachin Birthday: आज तक कोई नहीं तोड़ पाया सचिन तेंदुलकर के इन रिकॉर्ड को, इसलिए कहा जाता है 'भगवान'

22 April 2019 9:06 AM GMT
Sachin Birthday: क्रिकेट जगत के सबसे महानतम बल्लेबाजों में से एक सचिन तेंदुलकर का जन्म 24 अप्रैल 1973 को मुंबई के एक मराठी परिवार में हुआ था। सचिन तेंदुलकर के कुछ रिकॉर्ड तो ऐसे हैं जिन्हें तोड़ने के लिए किसी खिलाड़ी को दोबारा जन्म लेना पड़ेगा।

महाराष्ट्र: नंदुरबार रैली में पीएम मोदी ने जनता से फिर की अपील, दिल्ली में मजबूत सरकार दें

22 April 2019 9:06 AM GMT
लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र के दौरे पर हैं। नंदुरबार जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने देश की जनता से अपील की है। पीएम ने कहा कि एक मजबूर, मरी पड़ी और भ्रष्ट सरकार होती है तो सभी का नुक्सान होना निश्चित है। कांग्रेस और महामिलावटी लोगों के इतिहास में ऐसे तमाम उदाहरण मौजूद है।

4G स्पीड के मामले में Jio एक बार फिर बना नंबर वन, Vodafone और Airtel को दिया पछाड़

22 April 2019 9:03 AM GMT
भारत की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Jio ने आते ही भारतीय टेलीकॉम बाजार में अपना दबदबा बनाया था। इसके बाद कंपनी यूजर्स के लिए मार्केट में सस्ते और बजट डेटा प्लान्स को लॉन्च किया और साथ ही यूजर्स ने भी इसका जमकर लाभ उठा रहे हैं।

कांग्रेस ने शीला दीक्षित को टिकट देकर खेला दांव

22 April 2019 8:28 AM GMT
कांग्रेस ने सोमवार को दिल्ली की छह लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की जिनमें राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी के कई प्रमुख चेहरे शामिल हैं। पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को पार्टी ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली से टिकट दिया है।

Manoj Bajpayee Birthday : मनोज बाजपाई के दमदार टॉप 10 डायलॉग

22 April 2019 8:12 AM GMT
मनोज बाजपेयी अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपनी कड़ी मेहनत और कला की साधना से मनोज ने बॉलीवुड में वो जगह बनाई है कि आज उनको सोच कर रोल लिखे जाते हैं। अपनी शानदार एक्टिंग से हिंदी सिनेमा में 25 साल पुरे करने वाले मनोज वाजपेयी के जन्मदिन पर हम आपके लिए लाये हैं उनकी फिल्मों के कुछ ऐसे डायलॉग जो बेहद मशहूर हुए।

Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
Share it
Top