Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अलविदा 2018 : इन अभिनेत्रियों के काम की हुई काबिल-ए-तारीफ, बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम

2018 में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार अदाकारी से लोगों से खूब सुर्खियां बटोरी। साथ ही उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई भी की। इनमें दीपिका पादुकोण, राधिका आप्टे आदि अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं।

अलविदा 2018 : इन अभिनेत्रियों के काम की हुई काबिल-ए-तारीफ, बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी को ‘पद्मावत’ में दमदार किरदार मिला होता तो वह ज्यादा असर छोड़तीं। साथ ही ‘दास देव’ में उन्हें मौका मिला और उन्होंने उसका फायदा भी उठाया।

तो वहीं राधिका आप्टे को जहां खड़ा कर दीजिए, वह अपने निशान छोड़ जाती हैं। ‘पैडमैन’, ‘बाजार’ और ‘अंधाधुन’ इन तीनों ही फिल्मों में वह असरदार रहीं। राधिका की सभी फिल्मों को लोगों ने काफी पसंद किया।

वीरे दी वेडिंग’ में स्वरा भास्कर एक जुदा अंदाज में दिखीं लेकिन इस फिल्म में अभिनेता टिक्कू तल्सानिया की बेटी शिखा तल्सानिया का काम बाकी सब पर भारी रहा।

अमृता खानविलकर ने ‘राजी’ और ‘सत्यमेव जयते’ में प्रभावी अभिनय किया। साथ ही ‘साहब बीवी और गैंगस्टर- 3’ में माही गिल और चित्रांगदा सिंह, दोनों का ही काम बढ़िया रहा। माही ने ‘फेमस’ में और चित्रांगदा ने ‘बाजार’ में भी धाक जमाई।

रसिका दुग्गल ने ‘मंटो’ में मंटो की पत्नी के मुश्किल किरदार को सहजता से निभाया। ‘कुछ भीगे अल्फाज’ और ‘बायस्कोपवाला’ में गीतांजलि थापा ने फिर से अपने उम्दा अदाकारा होने की छाप छोड़ी।

Next Story
Top