Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉकडाउन के बीच इस बात को लेकर परेशान हुई एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने किया सुसाइड, फेसबुक पर लिखी ये बात

क्राइम पेट्रोल (Crime Petrol) की एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने लॉकडाउन के बीच डिपरेशन में आकर आत्महत्या कर ली। उनके पिता का कहना है कि लॉकडाउन के बाद उन्हें काम मिलेगा या नहीं इसको लेकर प्रेक्षा परेशान थी।

लॉकडाउन के बीच इस बात को लेकर परेशान हुई एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने किया सुसाइड, फेसबुक पर लिखी ये बात
X

टीवी पर आने वाला सुपरहिट शो क्राइम पेट्रोल (Crime Petrol) के कई शो में अपना जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने लॉकडाउन के बीच आत्महत्या कर ली। वह इन दिनों मध्यप्रदेश स्थित इंदौर में अपने पिता के पास रह रही थी। प्रेक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की। वहीं पिता ने इसका पता लगते ही मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

3 सालों में मुंबई में काम कर रही थी अभिनेत्री

मूलरूप से इंदौरा की रहने वाली प्रेक्षा मेहता पिछले 3 सालों से मुंबई में काम कर रही थी। वह अब तक कई सीरियल में काम कर चुकी थी। इन दिनों वह क्राइम पेट्रोल में काम कर रही थी। लॉकडाउन से पहले ही प्रेक्षा अपने घर इंदौर पहुंची थी। इसी दौरान कोरोना के फैलने और लॉकडाउन के बीच बंद हुई शूटिंग और मूवी रिलीज से उन्हें लगा कि अब उन्हें काम नहीं मिल पाएगा। इस बात को लेकर वह डिप्रेशन आ गई। उनके पिता का कहना है कि इसी के बाद प्रेक्षा यह कदम उठाया। इतना ही नहीं प्रेक्षा ने आखिरी बार अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि सबसे बुरा होता है. सपनों का मर जाना।

राष्ट्रीय नाट्य उत्सव में ले चुकी थी फर्स्ट प्राइज

थिएटर से करियर की शुरुआत करने वाली प्रेक्षा पिछले तीन सालों से मुंबई में टीवी सीरियल्स में काम कर रही थी। प्रेक्षा ने हाल में ही क्राइम पेट्रोल के कई एपिसोड में अभिनय किया था। इतना ही नहीं प्रेक्षा मंटो का लिखा नाटक 'खोल दो' में भी प्ले किया था। यह उनका पहला प्‍ले था। इसे मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद प्रेक्षा ने खूबसूरत बहू, बूंदें, प्रतिबिंबित, पार्टनर्स, थ्रिल, अधूरी औरत' जैसे नाटकों में काम किया। उन्हें अपने इसी अभिनय के लिए 3 राष्ट्रीय नाट्य उत्सवों में फर्स्ट प्राइज मिला था। लॉकडाउन से पहले वह मुंबई से अपने घर गई थी। इसके बाद वह मुंबई नहीं लौट सकी। इसके साथ ही काम मिलने की उलझन को लेकर वह डिप्रेशन में चली गई। जिसके बाद प्रेक्षा ने जीवन खत्म करने वाला भयानक कदम उठा लिया।

Next Story