Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: रूबीना दिलैक नॉमिनेशन से हुईं सेफ, पवित्रा को पछाड़कर जैस्मीन बनीं कैप्टन

बिग बॉस रेड जोन के सदस्यों को खुद को बचाने के लिए टास्क दिया। इस टास्क में पले निक्की तंबोली बाहर हो जाती है और उसके बाद पवित्रा भी टास्क से आउट हो जाती है और इस तरह रूबीना दिलैक नॉमिनेशन से सेफ हो जाती है और रेड जोन से बाहर आ जाती हैं।

Bigg Boss 14: रूबीना दिलैक नॉमिनेशन से हुईं सेफ, पवित्रा को पछाड़कर जैस्मीन बनीं कैप्टन
X

'बिग बॉस 14' का बीता एपिसोड रोमांटिक और हंगामेदार से भरा रहा। एक तरफ जहां रुबीना दिलैक ने पति अनुभव शुक्ला के लिए करवाचौथ का व्रत रखा तो वहीं अली गोनी के वजह से पवित्रा और जैस्मीन भसीन में लड़ाई होती हुई नजर आई। कैप्टन बनने की रेस में पवित्रा और जैस्मीन दोनों आमने-सामने होती है। जैस्मीन पवित्रा को मात देकर घर की नई कैप्टन बन जाती है। कैप्टन बनने पर रूबीना दिलैक जैस्मीन भसीन से कहती है कि वो पवित्रा पुनिया को रेड जोन के लिए न चुनें।

इसके बाद घरवालों की सुबह 'क्यूटीपाई' गाने से होती है। जैस्मीन भसीन सभी घरवालों के बीच ड्यूटीज बांटती है। लेकिन जान कुमार सानू ड्यूटी को लेकर सहमत नहीं होते है। जिसके चलते जैस्मीन उनपर कॉपरेट न करने का आरोप लगाती है। वहीं पवित्रा पुनिया और अली गोनी एजाज खान को लेकर बात करती है। इस बीच जैस्मिन आ जाती है। इस पर दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है। पवित्रा कहती है कि अली उनके भी दोस्‍त हैं और वो बात करना चाहती है तो करेंगी। इसके बाद बिग बॉस रेड जोन के सदस्यों को खुद को बचाने के लिए टास्क देते है।

इस टास्क के तहत कैप्टन जैस्मीन रूबीना दिलैक, शार्दुल पंडित और नैना सिंह का नाम लेती है और माफी मांगते हुए राहुल वैद्य को टास्क से बाहर कर रखती है। रूबीना दिलैक को गाइड अभिनव शुक्ला, नैना सिंह को निक्की तंबोली और शार्दुल पंडिता को पवित्रा पुनिया गाइड करती है। टास्क शुरू होने पर पवित्रा और निक्की अभिनव के खिलाफ टीम बना लेती है। लेकिन इसका कोई फायदा नहीं होता। पहले निक्की तंबोली टास्क से बाहर हो जाती है और उसके बाद पवित्रा भी टास्क से आउट हो जाती है और इस तरह रूबीना दिलैक नॉमिनेशन से सेफ हो जाती है और रेड जोन से बाहर आ जाती हैं।

Next Story