Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राखी सावंत बनना चाहती है मां, दिया बड़ा बयान बोली मेरे हस्बैंड आतें हैं तो अच्छा वरना...

ड्रामा क्वीन राखी सावंत मीडिया के साथ अक्सर अपने पति रितेश के बारें में बात करती हैं। हां, ये बात और है कि अभी तक उनके इस ख्वाबों के राजकुमार मतलब के उनके पति को किसी ने देखा नहीं हैं। ऐसे में राखी ने फिर से ऐसा कुछ बोल डाला है जिसके बाद वह एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। दरअसल राखी ने इस बार अपने मां बनने की इच्छा जाहिर की है।

Rakhi Sawant wants to be a mother says ab time ho gaya mere husband aate hain toh achha warna
X

राखी सावंत बनना चाहती है मां, दिया बड़ा बयान बोली मेरे हस्बैंड आतें हैं तो अच्छा वरना...

बॉलीवुड में अपने बयानो को लेकर सुर्खियों में छायी रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) कुछ न कुछ ऐसा बोल देती है। जिससे आप उन्हें पसंद करें या नापसंद लेकिन उन्हें इग्नोर कर पाना मुश्किल होता है। ड्रामा क्वीन राखी मीडिया के साथ अक्सर अपने पति रितेश (Ritesh) के बारें में बात करती हैं। हां, ये बात और है कि अभी तक उनके इस ख्वाबों के राजकुमार मतलब के उनके पति को किसी ने देखा नहीं हैं। रितेश कौन हैं कैसे दिखते हैं ये जानकारी सिर्फ राखी सावंत तक ही सीमित है। ऐसे में राखी ने फिर से ऐसा कुछ बोल डाला है जिसके बाद वह एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं।

राखी का कहना है कि वह मां बनना चाहती हैं। हाल ही में राखी सावंत ने एक वेबसाइट से बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने अपने पति और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ढेर सारी बातें की हैं। खुद के मां बनने के सवाल को लेकर राखी सावंत कहती है, 'महिलाओं के साथ कई परेशानियां होती हैं पीरियड्स और फाइब्रॉएड जैसी कई समस्याएं होती हैं और फिर कंसीव करने में बड़ी तकलीफ होती है। एक निश्चित उम्र के बाद मां बनना काफी मुश्किल हो जाता है।'

राखी सावंत ने आगे कहा, ' और अगर कोई बॉलीवुड में लंबे समय तक काम करना चाहता है, तो आप भविष्य में बच्चे पैदा करने का फैसला कर सकते हैं और इसे संभव बनाने के लिए अपने अंडे फ्रीज कर सकते हैं। इसलिए सबसे बेहतर होता अगर कोई अपने एग फ्रीज कर सकता है।' इसके बाद राखी सावंत ने कहा है कि वह इस समय मां बनने के तैयार हैं। साथ ही अपने पति को लेकर भी बड़ी बात बोली है। राखी ने आगे कहा, हां मैं मां बनना चाहती हूं। अब टाइम हो गया। क्योंकि मेरे एग फ्रीज हुए हैं, इसलिए मैं काम भी कर सकती हूं। अगर मेरे हस्बैंड आते हैं तो अच्छा है, वरना आगे चलकर कोई तो फैसला मुझे लेना ही पड़ेगा।'

इससे पहले राखी ने एक बार और अपने पति रितेश को लेकर बात की थी। वह अपनी बिल्डिंग के नीचे 'बाजीराव मस्तानी' (Bajirao Mastani) के लुक में घूम रही थी। जब रिपोर्टर्स ने उनसे इस तरह धूमने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि वह अपने पति रितेश को ढूंढ रही हैं। उन्होंने बताया कि मस्तानी (Mastani) के लुक में वह अपने बाजीराव को ढूंढ रहीं है। उनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ था। उनके इस वीडियो ने लोगो को काफी एंटरटेन किया था। लोगो ने उनके वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दिए थे।

Next Story