Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंबई में 3 जगहों पर NCB की रेड, टीवी कपल से मिली जानकारी पर जुटा रहे सबूत

मुंबई में 3 जगहों पर एनसीबी ने धावा बोला। एनीबी ने अंधेरी और पवई इलाके में छापेमारी की। ये छापेमारी टीवी कपल से मिली जानकारी के आधार पर की गई।

मुंबई में 3 जगहों पर NCB की रेड, टीवी कपल से मिली जानकारी पर जुटा रहे सबूत
X
एनसीबी

सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़ा ड्रग केस की जांच कर रही एनसीबी की जांच जारी है। एनसीबी अब मुंबई में तीन जगहों पर छापेमारी कर रही है। ये छापेमारी अंधेरी और पवई इलाके में जारी है। एनसीबी इस छापेमारी की कार्रवाई को सनम और अबीगैल से मिली जानकारी के आधार पर की जा रही है। दरअसल, ड्रग केस में गिरफ्तार ड्रग पेडलर केजे उर्फ करमजीत और संकेत ने बड़ा खुलासा करते हुए दो टीवी स्टार्स के नाम उगले थे। ये टीवी स्टार्स कोई और नहीं बल्कि मशहूर एक्ट्रेस एबिगेल पांडे और उनके बॉयफ्रेंड डांसर कोरियोग्राफर सनम जौहर है।

नाम सामने आने के बाद आज एनसीबी ने उनके घर पर छापेमारी की। एनसीबी ने दोनों स्टार्स के घर से ड्रग्स बरामद किए है। बताया गया कि ड्रग्स की मात्रा कम है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ड्रग्स मामले में एनसीबी अबीगैल पांडे और सनम जौहर को पूछताछ कर रही है। इन्हें पूछताछ के लिए दफ्तर बुलाया जा रहा है। आपको बता दें कि एबिगेल पांडे और सनम जौहर दोनों डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' का भी हिस्सा रह चुके है। हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में एबिगेल पांडे टॉप पर आती है।


एबिगेल पांडे सुशांत सिंह राजपूत के क्लोज फ्रेंड्स में से थी। दोनों के बीच एक अच्छी दोस्ती थी। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद एबिगेल पांडे ने सुशांत के साथ एक फोटो शेयर की थी। सुशांत को याद करते हुए एबिगेल पांडे ने लिखा था- 'आप जिन लोगों से प्यार करते हैं, वे वास्तव में आपको कभी नहीं छोड़ते। सुषु मुझे फ्रेंडशिप सिखाने के लिए थैंक्स।' एबिगेल पांडे और सनम जौहर से पहले ड्रग केस में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, दीया मिर्जा जैसे कई सेलेब्स का नाम सामने आ रहा है।

Next Story