Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

The Kapil Sharma Show में वापसी कर सकते हैं नवजोत सिंह सिद्धू, कपिल शर्मा को लंच पर बुलाया घर

The Kapil Sharma Show में नवजोत सिंह सिद्धू वापसी कर सकते हैं। कपिल शर्मा को सिद्धू ने लंच पर घर बुलाया।

The Kapil Sharma Show में वापसी कर सकते हैं नवजोत सिंह सिद्धू, कपिल शर्मा को लंच पर बुलाया घर
X

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' काफी देखा जा रहा है। लोग इस शो के एक भी एपिसोड को मिस नहीं करते है। शो से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि शो में नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी हो सकती है। ये कयास कुछ वायरल फोटोज के आधार पर लगाए जा रहे है। सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज वायरल हो रही है। दरअसल, 11 नवंबर को कपिल ने नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात की थी। जिसकी फोटोज तेजी से वायरल हो रही है।

इस मुलाकात की फोटो कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। फोटो में नजर आ रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू और कपिल दोनों साथ मिलकर लंच करते नजर आ रहे है। कहा जा रहा है कि सिद्धू ने कपिल शर्मा को लंच के लिए घर पर बुलाया। उनके प्यार भरे बुलावे पर कपिल उनके घर पर लंच पर पहुंच गए। इस मुलाकात को सिद्धू के शो वापसी से जोड़ा जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नवजोत सिंह सिद्धू शो में एक बार फिर से वापसी कर सकते है। इसको लेकर लंच पर दोनों के बीच बातें हुई।

आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू इस शो के साथ जुड़े हुए थे, लेकिन पुलवामा में हुए सीआरपीएफ जवानों पर हमले के बाद पाकिस्तान का बचाव करने पर उनका जमकर विरोध हुआ और लोगों ने उन्हें शो से बाहर निकालने की मांग की। जनता की मांग बढ़ती देख चैनल को मजबूरन फैसला लेना पड़ा और उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर निकाल दिया गया। फिलहाल, देखना ये होगा कि शो में सिद्धू आखिर कब नजर आएंगे। अभी उनकी कुर्सी पर अर्चना पूरन सिंह बैठी नजर आती है।

Next Story