Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: शेफाली बग्गा का हल्ला बोल, टीम से बाहर निकालने पर रद्द करवाया टास्क !

बिग बॉस में शेफाली बग्गा का अलग ही रूप देखने को मिला। दरअसल, कैप्टेंसी टास्क में रश्मि देसाई की टीम ने आपसी सहमति से शेफाली बग्गा को टीम से आउट करने का फैसला लिया। इससे गुस्साई शेफाली बग्गा ने टास्क की चीजें तहस-नहस कर दीं।

Bigg Boss 13: शेफाली बग्गा का हल्ला बोल, टीम से बाहर निकालने पर रद्द करवाया टास्क !बिग बॉस 13

बिग बॉस 13 में कैप्टेंसी टास्क में जमकर बवाल देखने को मिला। एपिसोड की शुरूआत में शहनाज मधुरिमा और विशाल से अपने दिल की बात कहती है। वो कहती है कि उन्हें इस बात से दुख हो रहा है कि जब उन्होंने कैप्टन बनने के लिए पूछा तो पारस ने माहिरा का नाम लिया।

इस पर विशाल पारस से कहते हैं कि शहनाज को अगर वो कैप्टन नहीं बनाना चाहते तो कम से कम जता तो दें। वहीं आसिम पारस से कहते हैं कि शहनाज उनसे प्यार करती हैं, लेकिन इस पर पारस कहते हैं कि वो माहिरा से प्यार करते हैं। इस पर माहिरा रोने लगती हैं।

इसके बाद बिग बॉस घरवालों को कैप्टेंसी टास्क देते है। इस टास्क के तहत, घरवालों की दो टीमें बनाई गई है- रेड एंड ब्लू टीम। सभी घरवाले चूहे बनें है और टास्क में एक बिल्ली का पुतला लगाया गया है। बिल्ली जिस चूहे यानी घरवाले को खाएगी वो टास्क से आउट हो जाएगा।

इस टास्क का सीधा असर अगले हफ्ते के कैंप्टनशिप पर पड़ेगा। इस टास्क का संचालक सिद्धार्थ को बनाया गया। जिसके बाद घरवाले टास्क की प्लानिंग करते हैं। तभी बिल्ली के गुर्राने की आवाज आती है और टास्क शुरू हो जाता है।

टास्क में दोनों टीम के सदस्य बिल्ली के गले में घंटी बांधने की कोशिश करते है। इस कोशिश में घंटी तोड़ देख बिग बॉस कार्य को रोक देते हैं और उन्हें हिदायत देते हैं। टास्क फिर से शुरू होता है। दोनों टीमें घंटी छीनने के लिए फिर से भिड़ जाती हैं। घंटी आरती के हाथ में पहुंच जाती है और विकास उनसे भिड़ जाते हैं। दोनों टीमें बिल्ली को घंटी बांधने में असफल रहती हैं। इसके बाद रश्मि और शेफाली बग्गा के बीच लड़ाई हो जाती है। सिद्धार्थ शहनाज को चिढ़ाते हैं और वो नाराज हो जाती हैं। शहनाज सिद्धार्थ से कहती हैं कि वो भी बिग बॉस खेलने आई हैं और उनकी भी वैल्यू है। सिद्धार्थ उनसे हंसी-मजाक करते हैं और चिढ़ाते हैं।

टास्क फिर से शुरू होता है। दूसरे राउंड की समाप्ति पर घंटी नहीं बंध पाती इसलिए दोनों टीमें हार जाती हैं। बिग बॉस दोनों टीमों से एक-एक सदस्य को बाहर करने के लिए कहते हैं। विकास शेफाली बग्गा से गेम से बाहर जाने के लिए पूछते हैं लेकिन शेफाली मना कर देती हैं। माहिरा अपनी टीम के लिए कुर्बानी देती हैं और गेम से आउट हो जाती हैं। विकास और बाकी लोग टीम से शेफाली बग्गा को निकालने की कोशिश करती हैं।

लेकिन शेफाली खुद को डिफेंड करती हैं.,.. सभी लोग कहते हैं कि शेफाली बग्गा लड़ नहीं रही हैं। शेफाली गेम से बाहर निकलने का फैसला करती हैं। शेफाली गुस्से से भड़क जाती हैं और रश्मि भी उन पर बरस पड़ती हैं। गुस्से में शेफाली बग्गा टास्क रद्द कराने की कोशिश करती हैं और रात को सभी सदस्यों को सोने नहीं देतीं। आखिर इसका अंजाम क्या होगा?

Next Story
Top