Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: असिम की चाल देख हैरान रह गए सिद्धार्थ और पारस, फूट-फूटकर रोई माहिरा

बिग बॉस 13 में असिम के छल से घरवाले हैरान रह गए। माहिरा भी फूट-फूटकर रोने लगी। वहीं सीक्रेट रूम में टास्क पर नजर बनाए हुए सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा भी हक्के-बक्के रह गए। पारस ने जमकर असीम को गालियां दी।

Bigg Boss 13: असिम की चाल देख हैरान रह गए सिद्धार्थ और पारस, फूट-फूटकर रोई माहिराबिग बॉस 13

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में इमोशन और छल के बीच में गेम का टास्क चला। जिसमें दिलों को को तोड़ते हुए कैप्टेंसी टास्क को पूरा किया गया। जिसके बाद कैप्टेंसी के दावेदारों को पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) अपने इशारों पर नचाया। वहीं दूसरी तरफ विशाल और मधुरिमा रोमांस कर रहे नजर आ रहे थे तो अगले ही दिन वो लड़ते हुए नजर आए।

कैप्टेंसी टास्क में आसिम के घर से चिट्ठी आती है, जो माहिरा को मिलती है। माहिरा इस चिट्ठी को आसिम को दे देती हैं। वहीं जब माहिरा की चिट्ठी आती है तो आसिम उसे फाड़ देता है और कैप्टेंसी का दावेदार बन जाता है। दरअसल, बजर बजते ही जैसी ही घरवाले चिट्ठियां ढूंढने लगते हैं तो माहिरा के हाथ आसिम का खत लग जाता है। माहिरा कहती हैं कि वो कैप्टन बनना चाहती हूं लेकिन मुझे इमोशन पता है, इसलिए ये चिट्ठी मैं आसिम को दूंगी... बाद में आकर मैं यह नहीं कहना चाहती कि मुझे नहीं पता था कि तुम्हें पढ़नी है'

इसके बाद माहिरा के घर से चिट्ठी आती है। माहिरा की चिट्ठी आसिम के हाथ लगती है, लेकिन ये चिट्ठी माहिरा को देने के बजाय आसिम उस चिट्ठी को नष्ट कर देते हैं। इसका कारण बताते हुए कहते हैं कि 'उन्हें कैप्टन बनना है'.. आसिम के इस धोखे के बाद माहिरा हैरान रह जाती है और चिट्ठी के टुकड़ों के पास बैठकर रोने लगती है। इसपर शहनाज आसिम से कहती हैं कि 'तूने दिखा दिया तुम क्या हो?'.. वहीं सीक्रेट रूम में पारस भी असिम को गालियां देता है।

आरती भी आसिम से नाराज होती हैं। आरती कहती हैं कि वो अपने घर से आई चिट्ठी का बहुत इंतजार कर रही थी। तुमने ठीक नहीं किया। इसके जवाब में आसिम कहता हैं कि जब से मैं यहां आया हूं मैंन बहुत किया लोगों के लिए लेकिन मुझे वापस कुछ नहीं मिला... इसके बाद आसिम माहिरा के पास आते हैं तभी माहिरा कहती हैं कि तुम मुझे मत छुओ... आपको बता दें कि आसिम ने इससे पहले आरती को उनके घर से आई चिट्ठी पढ़ने को दी थी..

Next Story
Top