Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

16 नवंबर 2019 मनोरंजन समाचार : हिंदुस्तानी भाऊ ने माहिरा शर्मा पर किया कमेंट, मां ने जमकर लगाई लताड़, पढ़ें आज की Top 10 Entertainment News

बिग बॉस ने हिंदुस्तानी भाऊ को तीन मजेदार वीडियो बनाने के लिए कहा, इस दौरान वीडियो बनाते हुए भाऊ ने माहिरा शर्मा को बड़ी होंठ वाली लड़की कहा। इस कमेंट को लेकर माहिरा की मां ने भाऊ पर जमकर गुस्सा निकाला और मर्यादा में रहने की सलाह दी।

16  नवंबर 2019 मनोरंजन समाचार : हिंदुस्तानी भाऊ ने माहिरा शर्मा पर किया कमेंट, मां ने जमकर लगाई लताड़, पढ़ें आज की Top 10 Entertainment News
X
हिंदुस्तानी भाऊ

'बिग बॉस 13' की खबरें- बिग बॉस ने घरवालों को लग्जरी टास्क दिया। लेकिन तोड़फोड़ के कारण ये टास्क रद्द हो गया। जिसके बाद बिग बॉस ने घरवालों को तंज कसते हुए एक ही लग्जरी आइटम दिया। वहीं घर में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा जेल गए। इसके अलावा, बिग बॉस ने हिंदुस्तानी भाऊ को घरवालों पर तीन वीडियो बनाने के लिए कहा। इस दौरान भाऊ ने माहिरा पर किए 'बड़े होंठ वाली छिपकली' कहते हुए कमेंट किया, जो माहिरा को बुरा लग गया। जिसके चलते माहिरा पारस लड़ जाती है।

'गंगूबाई' के लिए भंसाली की पहली पसंद- संजय लीला भंसाली ने फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए आलिया भट्ट को साइन कर लिया है। इस फिल्म में अलिया भट्ट और सलमान खान एक साथ नजर आएंगे। लेकिन फिल्म के लिए भंसाली की पहली पसंद आलिया नहीं थीं। वो इस रोल के लिए प्रियंका चोपड़ा को साइन करना चाहते थे, और प्रियंका से पहले रानी मुखर्जी को 'गंगूबाई' बनाना चाहते थे यानी रानी मुखर्जी को कास्ट करना चाहते थे। लेकिन रानी और प्रियंका ने इस रोल के लिए मना कर दिया, जिसके बाद आलिया भट्टा को फाइनल किया गया।

ऋषि कपूर की चाइल्डहुड फोटो- ऋषि कपूर की एक बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो को ऋषि कपूर ने शेयर की और साथ में उन्होंने एक वाकया भी बताया। ऋषि कपूर ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा- "ओरिजनल कोका-कोला विज्ञापन... बोनी कपूर, आदित्य कपूर, ऋषि कपूर, टूटू शर्मा और क्यूट अनिल कपूर.. फोटो साभार- खालिद मोहम्मद'

'खलनायक' पर रोक- हाल ही में खबर आई थी कि संजय दत्त की सुपरहिट फिल्म 'खलनायक' का रीमेक बनने जा रहा हैं। इस फिलम संजय टाइगर श्रॉफ को लेना चाहते हैं और ये फिल्म वो अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले ही बनवाना चाहते थे। लेकिन अब बताया जा रहा है कि फिल्म 'खलनायक' के रीमेक को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है। सूत्रों की मानें तो फिल्म को लेकर संजय कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं, वो फिल्म को अच्छे से और शानदार तरीके से बनाना चाहते हैं।

'मिमी' के सेट पर हड़कंप- फिल्म 'मिमी' की शूटिंग सेट पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब सेट पर नकली की बजाय असली पुलिस आ गई और फिल्म की शूटिंग को रुकवा दी। पुलिस ने फिल्म निर्माण से जुड़े उपकरणों को सीज किया। फिल्म की सेट पर उस वक्त पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन मौजूद थे। बताया जा रहा है कि जिस जगह पर शूटिंग चल रही थी, वहां के लिए अधिकारी से इजाजत नहीं ली गई थी। जिला कलेक्टर संदेश नायक ने बिना अनुमति के हो रही फिल्म की शूटिंग को रुकवाने के लिए पुलिस को निर्देश दिए थे।

'आशिकी में तेरी' का जलवा- हिमेश रेशमिया का गाना 'आशिकी में तेरी' एक बार फिर से ट्रेंड कर रहा है । इस बार गाने का अंदाज रीमिक्स है। हिमेश ने इस रीमिक्स को सिंगिंग की दुनिया की सेंसेशन बनीं रानू मंडल के साथ गाया है। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे है साथ ही कॉमेंट बॉक्स में जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

WWE महिला के साथ वरुण धवन का डांस- वरुण धवन की जितना फिल्मों में दिलचस्पी रखते है, उतनी ही दिलचस्पी उनकी WWE में भी है। वरुण धवन का एक वीडियो वायरस हो रहा है, जिसमें वो WWE महिला चैंपियन शार्लेट फ्लेयर के साथ बॉलीवुड गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे है। फ्लेयर ने इस वीडियो को शेयर किया। वीडियो को शेयर करते हुए फ्लेयर ने लिखा 'साल्सा डांस तो नहीं लेकिन मैं कुछ बॉलीवुड डांस मूव्स जरुर सीख रही हूं... थैंक्य यू वरुण धवन मुझे बॉलीवुड के लिए तैयार करने के लिए '..

भाऊ से नाराज माहिरा की मां- हिंदुस्तानी भाऊ ने माहिरा को बड़े होंठ वाली छिपकली कहा.. इस पर माहिरा शर्मा की मां ने भाऊ पर खूब गुस्सा निकाला गुस्सा और मर्यादा में रहने की सलाह दी। माहिरा की मां ने एक इंटरव्यू में कहा कि भाऊ ने मेरी बेटी के लिप साइज को लेकर कमेंट किया ताकि उनका वीडियो एंटरटेनिंग हो जाए... मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि आखिर कैसे एक भाई अपनी छोटी बहन को लेकर इतने बड़े प्लेटफॉर्म पर फुटेज खाने के लिए इस तरह मजाक उड़ा सकता है?

करण जौहर की पार्टी का वीडियो वायरल- करण जौहर की हाल ही में इंटरनेशनल पॉप स्टार केटी पेरी के लिए पार्टी रखी थी। इस पार्टी में शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, आलिया भट्ट, नताशा पूनावाला, मलाइका अरोड़ा, ऐश्वर्या राय बच्चन, काजोल जैसे कई बड़े सितारे नजर आए। इस पार्टी का वीडियो काफी देखा जा रहा है, जिसमें शाहिद की पत्नी मीरा केटी को कुछ बताती है और ये सुन वो काफी हैरान हो जाती हैं, इसके अलावा करण जौहर भी उनसे कुछ कहते हुए नजर आ रहे है और पास ही में खड़े शाहिद कपूर काफी मुस्कुरा रहे हैं।

'फिलहाल' के सौ मिलियन व्यूज- हाल ही में बॉलीवुड एकटर अक्षय कुमार ने अपना म्यूजिक वीडियो डेब्यू किया। वीडियो 'फिलहाल' के लॉन्च होने के कुछ दिनों बाद ही गाने ने यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज पार कर लिए। अक्षय कुमार ने खुद ट्विटर पर वीडियो शेयर कर 'बी प्राक' का शुक्रिया अदा किया है। इसके अलावा उन्होंने नुपुर, जानी, अरविंदर खाइरा, अजीम दयानी और प्रशंसकों का धन्यवाद किया। अक्षय ने लिखा- 'जब मैंने ये गाना सुना तब मुझे लगा कि ये अद्भुत है... मगर मैंने नहीं सोचा था कि इस गाने को ऐसा रिस्पॉन्स मिलेगा'

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story