Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्रीदेवी-जया प्रदा के दिलों की दूरियां जो कभी नहीं हुई दूर, ये थी वजह

बॉलीवुड में जब दो बड़े स्टार्स शिखर पर होते है तो अक्सर उनके बीच कॉम्पिटिशन होता है। ऐसे ही कुछ कठिन रिश्ते थे श्रीदेवी और जया प्रदा के बीच।

श्रीदेवी-जया प्रदा के दिलों की दूरियां जो कभी नहीं हुई दूर, ये थी वजह

बॉलीवुड में जब दो बड़े स्टार्स शिखर पर होते है तो अक्सर उनके बीच कॉम्पिटिशन होता है। ऐसे ही कुछ कठिन रिश्ते थे श्रीदेवी और जया प्रदा के बीच। इन दो खूबसूरत और उतनी ही नामी डांसर अभिनेत्रियों ने एक साथ 5-6 फिल्मे की लेकिन इनमें कभी दोस्ताना तो छोड़िए, आपसी बातचीत के भी संबंध नहीं थे।

श्रीदेवी-राजेश खन्ना-जया प्रदा को लेकर निर्देशक के बापैया ने फिल्म 'मकसद 'बनायीं। इसकी शूटिंग में श्रीदेवी और जया प्रदा ने दोनों से एक शब्द तक बात नहीं की। जब निर्देशक बापैया ने राजेश खन्ना से यह बात शेयर की तो उन्हें भी अटपटा लगा।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार Sridevi एक फिल्म के लिए लेती थीं इतनी फीस, ऐसी थी लाइफस्टाइल

श्रीदेवी और जया प्रदा दोनों के कॉमन दोस्त जितेंद्र से राजेश खन्ना ने इस बारे में बात की। इसके बाद जितेंद्र और राजेश खन्ना दोनों ने मिलकर एक तरकीब लगाई। इन दोनों ने जया प्रदा और श्रीदेवी को एक कमरे में 5-6 घंटे बंद कर रखा ताकि दोनों के बीच सुलह हो।

लेकिन अफ़सोस की बात यह है कि जब कई घंटो के बाद कमरे का दरवाजा राजेश खन्ना ने खोला तो श्री देवी और जया प्रदा उसी कमरे के 2 कोनों में खामोश बैठी नजर आयीं। इसके बाद बापैया जी ने अपना सर पटक लिया क्योंकि उन सभी का 'मकसद' कामयाब नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें- श्रीदेवी की मौत को लेकर हुआ नया खुलासा, कुछ ऐसे थे जिंदगी के आखिरी 15 मिनट

श्रीदेवी और जया प्रदा ने तोहफा, मवाली, औलाद, नया कदम, मजाल, और आखरी रास्ता जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया। लेकिन कभी ये दोनों दोस्त नहीं बन पाई। ताज्जुब की बात तो ये है कि श्रीदेवी और जया प्रदा जो की हमउम्र भी थी के दिलों का बर्फ कभी नहीं पिघला। इस कारण अपने काम से काम रखनेवाली श्रीदेवी का यह रूप सभी को अचंबित करता है।

Next Story
Top