Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्वेता तिवारी की बेटी ने इंस्टाग्राम पर कर ली वापसी, अपनी हॉट एंड बोल्ड अदाओं से बांधी सबकी नज़रें, देंखे फोटोज़

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर वापसी कर ली हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर छायी रहने वाली पलक ने कुछ दिनो पहले अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था। अब पलक ने अपने इंस्टा पर अपनी हॉट फोटोज शेयर की हैं।

Shweta Tiwari daughter Palak Tiwari returns to Instagram share hot and bold photos see Pics
X

श्वेता तिवारी की बेटी ने इंस्टाग्राम पर कर ली वापसी, अपनी हॉट एंड बोल्ड अदाओं से बांधी सबकी नज़रें, देंखे फोटोज़

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपनी मां से किसी भी तरह से पीछे नहीं हैं। मां की तरह पलक भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी। लेकिन कुछ दिनो पहले ही पलक तिवारी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था। लेकिन अब एक बार फिर पलक अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज़ पोस्ट कर इंस्टाग्राम पर छा गयी हैं।


सोशल मीडिया पर वापसी के साथ ही पलक ने अपनी खूबसूरती के जादू से सभी फैंस का मन मोह लिया हैं।


पलक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में पलक ने अपना हॉट एंड बोल्ड अवतार दिखाया हैं।


पलक के इस फोटोशूट में उनके एक्सप्रेशन काफी बोल्ड हैं। देखने वाले उनकी इन तस्वीरों से अपनी नजरें ही नहीं हटा पाएंगें।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए पलक ने कैप्शन दिया है, 'और वह वापस आ गई हैं और बेस्ट टीम के साथ काम किया है।' पलक की इन तस्वीरों पर उनके चाहने वालों ने जमकर तारीफ की है। तो वही उनकी मां श्वेता तिवारी ने भी फोटोज पर कॉमेंट करते हुए लिखा हैं, 'यो माई गर्ल'

मां- बेटी की जोड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर कर फैंस के बीच छायी रहती हैं। अभी कुछ समय पहले ही श्वेता तिवारी ने अपने लुक को जबरदस्त ट्रांस्फर्म किया था। उनके हॉट एंड बोल्ड लुक की खूब चर्चा हुई थी। जिसके बाद श्वेता ने यह भी बताया था कि इस ट्रांस्फॉर्मेंशन में उनकी बेटी का हाथ हैं।

बता दें कि पलक तिवारी जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यु करने जा रही हैं। वह फिल्म 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' में दिखायी देंगी जिसको प्रोड्यूस विवेक ओबेरॉय करने वाले हैं।

वहीं श्वेता तिवारी को आखिरी बार सोनी टीवी के शो 'मेरे डैड की दुल्हन' (Mere Dad Ki Dulhan) में देखा गया था। इस समय श्वेता रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi) की शूटिंग के लिए केपटाउन में बिजी हैं।

Next Story