Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 11: इस कटेंस्टेंट की वजह से सपना चौधरी हुईं बेघर

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी टीवी के चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस से बाहर हो चुकी हैं।

Bigg Boss 11: इस कटेंस्टेंट की वजह से सपना चौधरी हुईं बेघर
X

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी टीवी के चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस से बाहर हो चुकी है। सपना चौधरी से उनके फैंस को बहुत उम्मीदे थी लेकिन वह उनके उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई।

शो के होस्ट सलमान खान ने हिना खान के बहकावे में आकर गलत स्टैंड लेने के लिए सपना चौधरी की जमकर क्लास लगाई थी। जिस पर सपना का मूड बिगड़ गया था।

हिना खान की वजह से हुई बाहर-

शो से बाहर होने के लिए सपना खुद जितनी जिम्मेदार हैं उससे कहीं ज्यादा जिम्मेदार शो की कटेंस्टेंट हिना खान हैं। हिना खान के बहकावे में आने की वजह से सपना ने टॉस्क के दौरान कई बातों पर गलत स्टैंड लिया और पुनीश से बेवजह दुशमनी मोल ली।

यह भी पढ़ेंः 'S दुर्गा' फिल्म को हाईकोर्ट ने दी हरी झंडी, गोवा फिल्म फेस्टिवल में होगी स्क्रीनिंग

कभी न भुलाया जाने वाला अनुभव-

सपना चैधरी घर से बाहर होने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि उनका इस शो में सफर काफी शानदार रहा। सपना ने कहा कि ये मेरे लिए कभी न भुलाया जाने वाला अनुभव है।

कई सबक सीखें-

सपना चौधरी ने कहा कि मैं शो के दौरान हर तरह के लोगों से मिले जो अलग-अलग पृष्ठभूमि से थे। सपना ने कहा कि इस शो के दौरान उन्होंने जिंदगी के कई गहरे सबक सीखे।

यह भी पढ़ेंः राजनीति में आने के सवाल पर सुपर स्टार रजनीकांत ने दिया बड़ा बयान

अच्छी इमेज बना पाने में रही नाकाम-

बिग बॉस में सपना चौधरी अपनी अच्छी इमेज बना पाने में नाकाम रही। उनके पास डासिंग टैलेंट था जिसके चलते वह अपने फैस की संख्या में इजाफा कर सकती थी। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

शो में अधिक्तर समय वह या तो लेटी नजर आई या फिर हिना खान की उंगलियों पर नाचती रहीं। जिसके चलते उन्होंने दर्शकों को समर्थन खो दिया और घर से बाहर हो गई।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story