Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना के ठुमकों के कायल हुए ताऊ ने लुटाए खूब पैसे, देखिए डांसर का जबरदस्त वीडियो

हरियाणा की डांसिग क्वीन सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत ऑर्केस्ट्रा के साथ की थी। आज सपना लाखों दिलों की चाहत हैं। तो अब सपना के करियर के शुरुआती दिनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सपना चौधरी 'तेरे कातिल जोबन ने' गानें पर ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं।

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना के ठुमकों के कायल हुए ताऊ ने लुटाए खूब पैसे, देखिए डांसर का जबरदस्त वीडियो
X

हरियाणा की डांसिग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने आज अपनी मेहनत के दम पर एक ऊंचा मुकाम हासिल किया है। सपना चौधरी आज लाखों दिलों की धड़कन है। सोशल मीडिया पर डांसर के चाहनेवालों की लाइन काफी तगड़ी है। लेकिन सपना को ये मुकाम आसानी से नहीं मिला है। सपना ने अपने करियर की शुरुआत ऑर्केस्ट्रा के साथ की थी। अब सपना के करियर के शुरुआती दिनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी 'तेरे कातिल जोबन ने' (Tere Katil Joban Ne ) गानें पर ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो में सपना का डांस देखकर लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना की एक झलक देखने के लिए वहां बहुत भीड़ इकट्ठा है। तो वहीं वीडियो में आप एक ताऊ को स्टेज के पास खड़ा हुआ देख सकते हैं। पहले वह सपना को निहारते हैं उसके बाद वह डांसर पर पैसे उड़ाने लगते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिर्फ ताऊ ही नहीं वहां मौजूद कई और लोग सपना पर पैसे बरसा रहे हैं। यहां देखिए डांसर का जबरदस्त डांस वीडियो....

आपको बता दें कि ये वीडियो साल 2017 में यूट्यूब पर शेयर किया गया है। इस गानें को समय सिंह भड़ाना (Samay Singh Bhadana) ने गाया है, वहीं इसके लिरिक्स भी समय ने ही लिखे हैं। इसे सोनोटेक पंजाबी (Sonotek Punjabi) नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है। सपना चौधरी के इस ताबड़तोड़ डांस वीडियो को करोड़ो बार देखा जा चुका है।

Next Story