Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Choudhary Ke Gane: 'टाइगर जिंदा है' गाने में नए अवतार में नजर आईं सपना चौधरी, देखिए वीडियो

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने अपने नए गाने 'टाइगर जिंदा है' (Tiger Zinda Hai) के बारे में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Sapna Choudhary Instagram) अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है।

Sapna Choudhary Ke Gane: टाइगर जिंदा है गाने में नए अवतार में नजर आईं सपना चौधरी, देखिए वीडियो
X

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने अपने नए गाने 'टाइगर जिंदा है' (Tiger Zinda Hai) के बारे में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Sapna Choudhary Instagram) अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सपना ने गाने के 1.5 व्यूज पार होनें की खुशी शेयर की है। पोस्ट में सपना ने अपने गाने की एक वीडियो क्लिप शेयर की है।

इस गाने में एक डॉन की स्टोरी को दिखाया गया है। गाने की शुरुआत में जहां सपना सिंपल देसी अंदाज में नजर आईं है वहीं इसका लास्ट आते आते हरियाणवी डांसर सपना अपने हाथो में पिस्टल लिए हुए दिखाई दे रही हैं। गाने में आपको द किंग का फुल टशन देखने को मिलेगा। इसके साथ ही गाने के लास्ट में सपना आपको पिस्टल चलाती हुईं नजर आ रही हैं।

सपना का ये गाना 22 दिसंबर को रिलीज हुआ था। सपना का 'टाइगर जिंदा है' गाना 'वन शो मीडिया' (One Show Media) नाम के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस गाने को 1.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है। इस गाने को 'द किंग' (The King) और गुरलेज अख्तर (Gurlej Akhtar) ने अपनी आवाज दी है। गाने में सपना चौधरी के साथ 'द किंग' नजर भी आ रहे हैं। 'टाइगर जिंदा है' के लिरिक्स नवीन विशु बाबा (Naveen Vishu Baba) ने लिखे हैं। इसका म्यूजिक को मल्टीटैलेंटेड 'द किंग' ने ही कंपोज किया है।

Next Story