Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Exclusive Interview / रिलीज से पहले ही रणवीर ने लीक कर दी ''सिंबा'' की कहानी

फिल्म ‘सिंबा’ को लेकर इस फिल्म में उनका पुलिस वाले का रोल कितना अलग है? अपने रोल को निभाने के लिए रणवीर ने क्या तैयारी की? डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ वर्किंग एक्सपीरियंस कैसे रहे? पेश है, रणवीर सिंह से हुई बातचीत के चुनिंदा अंश-

Exclusive Interview / रिलीज से पहले ही रणवीर ने लीक कर दी

इन दिनों रणवीर सिंह की जिंदगी खुशियों से भरी है। दीपिका पादुकोण से बेइंतहा मोहब्बत करने वाले रणवीर अब उनके साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस पल का रणवीर को लंबे समय से इंतजार था।

आलम यह है कि वह एक पल भी दीपिका से दूर नहीं होना चाहते हैं। लेकिन जितने रणवीर पर्सनल लाइफ को लेकर सीरियस हैं, करियर को लेकर भी उतने ही डेडिकेटेड हैं। जल्द ही उनकी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज होने वाली है।

ऐसे में रणवीर अपनी फिल्म के प्रमोशन को भी इंपॉर्टेंस दे रहे हैं। हाल ही में फिल्म ‘सिंबा’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे मुलाकात हुई। इसमें उनके अपोजिट सारा अली खान हैं और फिल्म को डायरेक्ट किया है, रोहित शेट्टी ने। जोश-खरोश से भरे रणवीर ने करियर, फिल्म और दीपिका को लेकर ढेर सारी बातें कीं।

फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज को तैयार है, इसको लेकर क्या कहेंगे?

मैं यही कहूंगा-आला रे आला सिंबा आला। मैंने जैसा किरदार इस फिल्म में निभाया है, वैसा पहले कभी नहीं किया है। मैं हमेशा से इस तरह का किरदार करना चाहता था। इस तरह के किरदार और धमाकेदार परफॉर्मेंस देखते हुए बड़ा हुआ हूं। अकसर सोचता था कि फिल्म ‘सिंघम’ में अजय देवगन सर जिस तरह से एंट्री लेते हैं, वैसी एंट्री मैं भी फिल्मों में लूं। यह सपना फिल्म ‘सिंबा’ में पूरा हो गया।

आगे की स्लाइड्स में जानिए आखिर क्यों रणवीर ने रोहित शेट्टी के लिए कहे ये शब्द...

Next Story
Top