Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिल्म ''God, Sex And Truth'' का विरोध करने पहुंचे लोगों की राम गोपाल वर्मा ने तोड़ी हड्डियां, देखें वीडियो

‘गॉड सेक्स ऐंड ट्रुथ’ फिल्म में मिया मल्कोवा सेक्स को लेकर अपने अनुभवों पर बात कर रही हैं और साथ ही ये भी बता रही हैं कि उनके लिए सेक्स के क्या मायने हैं।

फिल्म
X

राम गोपाल वर्मा का हर अंदाज निराला है। भले उनकी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी न मिली हो लेकिन उनके फिल्म बनाने का सिलसिला जारी है। वर्मा अब अमेरिकी पॉर्न स्टार मिया मल्कोवा के साथ ‘गॉड सेक्स ऐंड ट्रुथ’ फिल्म लेकर आ रहे हैं।

इस फिल्म में मल्कोवा सेक्स को लेकर अपने अनुभवों पर बात कर रही हैं और साथ ही ये भी बता रही हैं कि उनके लिए सेक्स के क्या मायने हैं। पद्मावती विवाद को देखते हुए राम गोपाल वर्मा ने पहले ही सावधानी बरत ली है।

यह भी पढ़ें- नोएडा-ग्रेटर नोएडा में 2 महीने के लिए लागू हुई धारा 144, ये हैं वजह

वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर फिल्म का विरोध करने वालों को धमकी दी है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने बताया है कि जो भी उनकी फिल्म के बीच आएगी वो उसकी हड्डियां तोड़ देंगे।

Me beating the shit out of imaginary protestors of @mia_malkova ‘s #GodSexTruth

A post shared by RGV (@rgvzoomin) on

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए वर्मा ने कैप्शन दिया है कि 'मिया मल्कोवा की गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ के काल्पनिक प्रदर्शनकारियों की पिटाई करते हुए।'

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले कुछ महिला प्रदर्शनकारियों ने रामगोपाल वर्मा की फिल्म का विरोध किया था और उनका पुतला भी जलाया था। वर्मा अपनी इस फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज कर चुके हैं, जिसे लेकर जबरदस्त हाइप भी रही है।

वहीं रामगोपाल वर्मा 'गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ' को 26 जनवरी को ऑनलाइन रिलीज करने जा रहे हैं। अब देखना ये है कि उनकी इस फिल्म को लेकर क्या-क्या होता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top