Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राधिका आप्टे ने बयां किया दर्द, ''एक्टर सेट पर आया और मेरे शरीर के इस हिस्से को सहलाने लगा''

राधिका हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म ''पैडमैन'' में नजर आई थीं, इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

राधिका आप्टे ने बयां किया दर्द,

राधिका आप्टे अपनी दमदार एक्टिंग और पर्सनैलिटी के लिए जानी जाती हैं। राधिका ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म के सेट पर एक हीरो को तमाचा जड़ दिया था क्योंकि उसने उन्हें बिना वजह छूने की कोशिश की थी।

राधिका आप्टे ने यह खुलासा कलर्स इनफिनिटी के शो 'BFFs with Vogue' में नेहा धूपिया के साथ बातचीत के दौरान किया। उन्होंने बताया कि तमिल फिल्म के शूट के दौरान उनके साथ एक खौफनाक हादसा हुआ।

राधिका ने बताया कि शूट पर यह मेरा पहला दिन था। तभी साउथ के एक फेमस अभिनेता सेट पर आए और मेरे पांवों को सहलाने लगे। उन्होंने कहा कि वे एक्टर के इस व्यवहार से स्तब्ध थीं क्योंकि वो उनसे पहले कभी नहीं मिली थीं।

यह भी पढ़ें- अभिनेता नरेंद्र झा का 55 साल की उम्र में निधन, 'रईस' और 'काबिल' जैसी फिल्मों में निभाया दमदार किरदार

राधिका ने इस हरकत पर एकदम से प्रतिक्रिया देते हुए एक्टर को थप्पड़ जड़ दिया। ऐसा करके राधिका ने दिखा दिया कि उनसे पंगा लेना कितना खतरनाक है और हर किसी को अपनी हद में रहना चाहिए।

गौरतलब है कि राधिका हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'पैडमैन' में नजर आई थीं। इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। राधिका नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दशरथ मांझी की बायोपिक 'माउंटेन मैन' में भी नजर आ चुकी हैं।

राधिका अपने बेबाक एटीट्यूड के लिए जानी जाती हैं, जो बिंदास जीवन जीने में यकीन करती हैं। बीते दिनों उन्होंने ट्रोलर्स को भी करारा जवाब दिया था।

Next Story
Top